उत्तराखंड

uttarakhand

ETV Bharat / state

जमीनी विवाद में खूनी संघर्ष, एक व्यक्ति को लगी गोली, तीन अन्य घायल

कान्हा वाली गांव में बीते काफी समय से जमीन को लेकर दो पक्षों में विवाद चल रहा है, जो शुक्रवार को खूनी संघर्ष में बदल गया.

By

Published : Aug 9, 2019, 6:56 PM IST

Updated : Aug 9, 2019, 7:09 PM IST

लक्सर न्यूज

लक्सर:खानपुर थाना क्षेत्र के कान्हा वाली गांव में जमीनी विवाद को लेकर दो पक्षों के बीच खूनी संघर्ष हुआ. इस झगड़े एक व्यक्ति के पैर में गोली लगने समेत चार लोग घायल हुए. जिन्हें लक्सर के सरकारी अस्पताल में भर्ती कराया गया. इस मामले में पुलिस ने दोनों पक्षों को चार लोगों को गिरफ्तार किया गया है.

जानकारी के मुताबिक, कान्हा वाली गांव में जनेश्वर व मांगेराम के बीच खेत की मेड़ को लेकर बीते काफी समय से विवाद चल रहा है. शुक्रवार को भी दोनों पक्षों में इसी बात को लेकर कहासुनी है, जो कुछ ही देर बाद मारपीट में बदल गई.

पढ़ें- युवक को बहाकर ले गई उफनती अलकनंदा नदी, देखें रोंगटे खड़े करने वाला VIDEO

इसी बीच एक पक्ष की ओर से गोली चलाई गई जो वहीं खड़े एक ग्रामीण के पैर में लग गई. जिसमें वह गंभीर रूप से घायल हो गया. इस झगड़े में दोनों पक्षों के तीन अन्य लोगों भी घायल हुए. जिन्हें गंभीर हालत में लक्सर के सरकारी अस्पताल में भर्ती कराया गया. घटना की सूचना मिलते ही पुलिस में अस्पताल पहुंची.

पढ़ें- दुबई में मेजर की पत्नी ने लहराया परचम, मिसेज इंडिया ग्लोब में हासिल किया दूसरा स्थान

सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र लक्सर के डॉक्टर डॉ. गोपाल अग्रवाल ने बताया कि एक व्यक्ति के पैर में गोली लगी है. जिसका इलाज किया जा रहा है. इस मामले में खानपुर थाना प्रभारी दिल मोहन ने बताया कि दोनों पक्षों चार लोगों की गिरफ्तार किया गया. पुलिस मामले की जांच कर रही है.

Last Updated : Aug 9, 2019, 7:09 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details