उत्तराखंड

uttarakhand

हरिद्वार में पतंग को लेकर विवाद, दो पक्षों में हुई मारपीट, देखें वीडियो

By

Published : Jan 2, 2022, 5:07 PM IST

हरिद्वार के कनखल स्थित एक आश्रम में पतंग को लेकर संत और परिजनों के बीच झगड़ा हो गया. झगड़े का वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है.

haridwar
हरिद्वार

हरिद्वारःकनखल जगदीशपुर में मामूली बात पर दो पक्षों के बीच लाठी-डंडे चल गए. मारपीट में दोनों पक्षों के 2 लोगों को चोटें आई हैं. इस दौरान मामला कनखल थाना क्षेत्र की कोतवाली जगदीशपुर पहुंचा. फिलहाल पुलिस ने दोनों पक्षों के सुनने के बाद अब जांच में जुट गई है. उधर मारपीट का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है.

पूरा मामलाः2 जनवरी रविवार को कनखल के जगदीशपुर क्षेत्र स्थित निरंजनी अखाड़े के एक आश्रम में एक बच्चा अपनी कटी पतंग लेने बिना अनुमति के दाखिल हो गया. इसके बाद संत ने बच्चे को आश्रम से जाने के लिए कहा. जिसके बाद बच्चा डर के कारण अचानक गिर गया, इस दौरान बच्चे को मामूली चोटें आई.

पतंग पर घमासान

ये भी पढ़ेंः कालाढूंगी: सड़क हादसे में BJP के दो नेताओं की मौत, काल बना नया साल!

जानकारी के मुताबिक, लोगों का कहना है कि इसके बाद बच्चे के परिजनों ने संत को अपशब्द कहते हुए मारपीट शुरू कर दी. संत द्वारा काफी संयम रखकर मामले को संभालने की कोशिश की गई. लेकिन परिजन गाली-गलौज और मारपीट पर उतारू हो गए.

इस दौरान दोनों तरफ से जमकर हाथापाई हुई. किसी तरह लोगों ने बीच-बचाव कर मामला शांत कराया और कोतवाली जगदीशपुर पहुंचे. फिलहाल पुलिस मामले की जांच कर रही है. दूसरी तरफ मारपीट का ये वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details