उत्तराखंड

uttarakhand

ETV Bharat / state

नए मोटर व्हीकल एक्ट को लेकर पुलिस से भिड़ रहे लोग, दो VIDEO हुए वायरल

दोनों वीडियो रुड़की के बताए जा रहे है. एक 22 सितंबर का है, जबकि दूसरा 24 सितंबर का बताया जा रहा है, जो इन दिनों सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे हैं.

By

Published : Sep 25, 2019, 2:13 PM IST

Updated : Sep 25, 2019, 2:58 PM IST

रुड़की

रूड़की:उत्तराखंड में पुलिस और लोगों के बीच हुई भिड़ंत के दो वीडियो सामने आए हैं. दोनों वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे हैं. ये वीडियो रुड़की के बताए जा रहे हैं. वीडियो में पुलिस के साथ कुछ लोग चालान को लेकर बहस करते हुए नजर आ रहे हैं.

पहला वीडियो
पहला वीडियो सीपीयू पुलिस से जुड़ा है, जो 24 सितंबर का बताया जा रहा है. इसमें कुछ लोग सीपीयू पुलिस पर भड़कते हुए दिख रहे हैं. जानकारी के मुताबिक ये वीडियो रुड़की के ईदगाह चौक का है, जहां सीपीयू पुलिस ने एक कार को चेकिंग के लिए रोका था. चेकिंग के दौरान कार के सभी कागजात पूरे पाए गए, लेकिन हद तो तब हो गई जब पुलिस ने कार चालक को परेशान करने के लिए उसमें रखे सामान का जीएटी बिल मांगा. इस बात पर वहां सभी लोग भड़क गए. उन्होंने कहा कि पुलिस नियम से बाहर जाकर लोगों का सामान चेक कर रही है.

नए मोटर व्हीकल एक्ट को लेकर पुलिस से भिड़ रहे लोग

पढ़ें- क्रिकेट एकेडमी लूट में पुलिस को मिले अहम सुराग, जल्द खुलासे का दावा

वीडियो में एक दुकानदार भी दिख रहा है जिससे कार चालक ने ये सामान लिया था. जब इस वीडियो को बारे में उस दुकानदार से जानकारी ली गई तो उन्होंने बताया कि सीपीयू पुलिस के दो जवान ईदगाह चौक पर उनकी दुकान के बाहर चेकिंग कर रहे थे. उन्होंने पहले उनकी दुकान से सामान लेकर गए कार चालक से गाड़ी के पेपर मांगे. उसने सभी कागजात दिखा दिए. लेकिन बाद में पुलिस वालों ने सेल्स टैक्स अधिकारी की तरह कार में मौजूद सामान का जीएसटी बिल मांगा. जिस पर व्यापारियों ने हंगामा कर दिया. इसके बाद पुलिस वाले कोई जवाब नहीं दे पाए और वहां से चलते बने.

पढ़ें- बाइक सवार युवक-युवती को बस ने मारी टक्कर, दर्दनाक मौत

दूसरा मामला
दूसरा वीडियो रामपुर चुंगी का है. यहां भी पुलिस चेकिंग कर रही थी. बाइक के चालान को लेकर एक व्यक्ति पहले पुलिस के भिड़ गया. देखते ही देखते अन्य लोग भी उस व्यक्ति के समर्थन में आ गए और हंगामा करने लगे. सभी पुलिस से उलझने लगे. ये वीडियो 22 सितंबर का बताया जा रहा है.

Last Updated : Sep 25, 2019, 2:58 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details