उत्तराखंड

uttarakhand

ETV Bharat / state

NSA अजीत डोभाल के नाम से ग्रामीण को मिली धमकी, सुरक्षा की लगाई गुहार

लक्सर कोतवाली क्षेत्र के रंजीतपुर गांव में एक ग्रामीण को फोन पर अजीत डोभाल के नाम से जान से मारने की धमकी मिली है. धमकी मिलने के बाद घबराए ग्रामीण ने पुलिस से सुरक्षा की गुहार लगाई है.

By

Published : Jul 21, 2019, 4:46 PM IST

ajit doval

लक्सरःराष्ट्रीय सुरक्षा सलाहकार अजीत डोभाल के नाम पर एक ग्रामीण को फोन पर जान से मारने की धमकी देने का मामला सामने आया है. ग्रामीण ने दिल्ली में तैनात एक सीआईएसएफ जवान और उसके दो भाइयों पर आरोप लगाते हुए पुलिस को तहरीर दी है. वहीं, पुलिस मामले की जांच में जुट गई है.

अजीत डोभाल के नाम से ग्रामीण को मिली जान से मारने की धमकी.

जानकारी के मुताबिक, मामला लक्सर कोतवाली क्षेत्र के रंजीतपुर गांव का है. जहां पर पीड़ित ग्रामीण महावीर सिंह ने पुलिस को तहरीर देते हुए बताया कि उसने गांव में कुछ जमीन खरीदी है. बीते 7 जुलाई को दिल्ली में तैनात सीआईएसएफ जवान ने उसके मोबाइल फोन पर गोली मारकर हत्या करने की धमकी दी है. आरोप है कि जवान ने उसे कहा कि वो अजीत डोभाल के साथ है. पुलिस भी उसका कुछ नहीं बिगाड़ सकती है.

ये भी पढे़ंःसावधान! प्लास्टिक के बर्तनों का करते हैं प्रयोग तो जरूर पढ़े ये खबर

पीड़ित ग्रामीण ने आरोप लगाते हुए कहा कि धमकी देने वाले जवान का भाई भी गांव में राशन वितरण में गड़बड़ी करता है. राशन डीलर भी अपने भाई का हवाला देकर लगातार धमकियां दे रहा है. पीड़ित ने पुलिस को आरोपियों के खिलाफ तहरीर देकर सुरक्षा की गुहार लगाई है. जिसके बाद पुलिस ने मुकदमा दर्ज करते हुए जांच शुरू कर दी है.

वहीं, मामले पर कोतवाल वीरेंद्र सिंह नेगी का कहना है कि पीड़ित ग्रामीण रंजीतपुर गांव का रहने वाला है. उसे उसके ही गांव के ही तीन भाइयों ने धमकी दी है. जिनमें एक भाई दिल्ली में सीआईएसएफ में बताया जा रहा है. साथ ही कहा कि तहरीर में अजीत डोभाल के नाम से धमकी का जिक्र नहीं किया है. तहरीर के आधार पर मुकदमा दर्ज कर लिया गया है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details