उत्तराखंड

uttarakhand

ETV Bharat / state

लक्सरः आबकारी टीम ने छापेमारी कर नष्ट किए लहन, अज्ञात के खिलाफ मुकदमा दर्ज

लक्सर के पथरी थाना क्षेत्र में आबकारी विभाग ने छापेमारी कर सहदेवपुर गांव से लगभग 400 किलोग्राम लहन बरामद किया. वहीं, अज्ञात शराब माफिया के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिया है.

आबकारी विभाग ने की छापेमारी.

By

Published : Sep 26, 2019, 10:27 PM IST

लक्सर:देहरादून शराब कांड के बाद हरकत में आई आबकारी विभाग की टीम ने मुखबिर की सूचना पर पथरी क्षेत्र में छापेमारी अभियान चलाया. इस दौरान सहदेवपुर गांव से लगे श्मशान घाट के पास नाले पर भारी मात्रा में बन रही अवैध कच्ची शराब को टीम ने नष्ट किया. वहीं, आबकारी निरीक्षक लक्ष्मण सिंह बिष्ट ने कहा कि शराब बनाने के उपकरण को कब्जे में लेकर अज्ञात शराब माफिया के खिलाफ मुकदमा दर्ज किया गया है.

आबकारी विभाग ने की छापेमारी.

बता दें कि आबकारी विभाग ने मुखबिर की सूचना पर एक टीम गठित कर लक्सर के पथरी क्षेत्र के सहदेवपुर गांव में छापेमारी की. इस दौरान श्मशान घाट के पास छापेमारी करते हुए 2 ड्रमों में से लगभग 400 किलोग्राम लहन व 40 लीटर कच्ची शराब बरामद की. जिसे मौके पर ही नष्ट कर दिया. साथ ही शराब बनाने के उपकरणों को भी नष्ट कर दिया गया है.

पढ़ें:रोडवेज कर्मियों को हाईकोर्ट से मिली बड़ी राहत, सरकार को वेतन के लिए 12 करोड़ जारी करने के आदेश

वहीं, आबकारी निरीक्षक लक्ष्मण सिंह बिष्ट ने कहा कि मुखबिर की सूचना पर सहदेवपुर गांव के पास श्मशान घाट पर छापेमारी की गई. जहां से दो 2 ड्रामों से 400 किलोग्राम लहन व शराब बनाने के उपकरण बरामद किए गए. साथ ही अज्ञात लोगों के खिलाफ मुकदमा पंजीकृत कर दिया गया है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details