उत्तराखंड

uttarakhand

आबकारी विभाग ने छापेमारी में 100 लीटर मिलावटी शराब की बरामद

By

Published : Sep 3, 2020, 4:19 PM IST

आबकारी विभाग के इंस्पेक्टर ने बताया कि मुखबिर से सूचना मिली कि लक्सर रोड स्थित एक टेंट की दुकान पर मिलावटी शराब की बिक्री हो रही है. छापेमारी के दौरान करीब 100 लीटर मिलावटी शराब बरामद की गई.

Roorkee
छापेमारी में 100 लीटर मिलावटी शराब बरामद

रुड़की: आबकारी विभाग की टीम ने रूड़की के लंढौरा में लक्सर रोड पर एक टेंट की दुकान में छापेमारी कर करीब 100 लीटर मिलावटी शराब बरामद किया. साथ टीम ने एक व्यक्ति को मौके से पकड़ा है जबकि दो अन्य फरार होने में कामयाब रहे.

छापेमारी में 100 लीटर मिलावटी शराब बरामद.
आबकारी विभाग के इंस्पेक्टर मानवेन्द्र सिंह पंवार ने बताया कि मुखबिर से सूचना मिली कि लक्सर रोड स्थित एक टेंट की दुकान पर मिलावटी शराब की बिक्री हो रही है. जिस पर उन्होंने अपने एक खास व्यक्ति को दुकान पर शराब लेने भेजा, जैसे ही दुकानदार ने शराब दी, टीम ने टेंट की दुकान को घेर लिया. दुकान से करीब 100 लीटर मिलावटी शराब बरामद हुई है. मोके से एक व्यक्ति को भी पकड़ा है, जबकि दो अन्य टीम को देख मौके से फरार हो गए.

पढ़ें-दून अस्पताल में पहली बार हुआ प्लाज्मा डोनेट, कोरोना के इलाज में मिलेगी मदद

आबकारी इंस्पेक्टर ने बताया कि टेंट की दुकान से बरामद 100 लीटर मिलावटी शराब बरामद हुई है. जिसे पीने से व्यक्ति की मौत भी हो सकती थी. इसे बर्जर पेंट व केमिकल आदि से मिलाकर बनाया गया है. यह समय रहते पकड़ी गई है इसकी बिक्री होने पर बड़ी घटना हो सकती थी. उन्होंने बताया मौके से अजय कुमार, निवासी झबीरन को गिरफ्तार किया है, जबकि उसके दो अन्य साथी अमित चौधरी व योगेश पंडित मौके से फरार होने में कामयाब रहे. उन्होंने बताया कि फरार आरोपियों की तलाश जारी है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details