उत्तराखंड

uttarakhand

By

Published : Nov 25, 2022, 12:32 PM IST

ETV Bharat / state

हरिद्वार में थोक व्यापारी की मोटी रकम लेकर फरार हुआ कर्मचारी, तलाश में जुटी पुलिस

हरिद्वार में एक कर्मचारी मोटी रकम लेकर फरार (Employees absconded with huge amount) हो गया. जिसके बाद पुलिस ने मुकदमा दर्ज कर कर्मचारी की तलाश शुरू (Start searching for employee by filing a case) कर दी है.

Etv Bharat
हरिद्वार में मोटी रकम लेकर फरार हुआ कर्मचारी

हरिद्वार: किसी को नौकरी पर रखना और फिर उस पर विश्वास करना मालिक के लिए जी का जंजाल बनता जा रहा है. कोतवाली ज्वालापुर क्षेत्र में एक थोक कारोबारी के लाखों रुपए लेकर उसका कर्मचारी फरार हो गया. जगह जगह ढूंढने के बाद भी जब फरार हुए कर्मचारी का कुछ पता नहीं चला तो मालिक ने परेशान होकर अब कोतवाली ज्वालापुर का दरवाजा खटखटाया है. पुलिस ने तहरीर के आधार पर मुकदमा दर्ज कर आरोपी की तलाश शुरू कर दी है.

कोतवाली ज्वालापुर में मुकदमा दर्ज कराते हुए सुगंधा ट्रेडर्स निकट लाल मंदिर आर्यनगर के स्वामी सचिन गोयल ने बताया वह आईटीसी कंपनी के डिस्ट्रीब्यूटर हैं. साल 2019 में शुभम चड्ढा पुत्र राजेंद्र कुमार चड्ढा निवासी गांव सीमली लक्सर को फर्म में नौकरी पर रखा था. उसका कार्य बाजार में माल सप्लाई के ऑर्डर लेने से लेकर रकम वसूलने का था. आरोप है कि कर्मचारी ने बाजार से 4,84,169 रुपए की रकम प्राप्त कर ली, लेकिन फर्म के खाते में जमा नहीं कराई. तब से वह फरार चल रहा है.
पढे़ं-उत्तराखंड पुलिस के ऑपरेशन मुक्ति में लीलाधर समिति करेगी सहयोग, एमओयू हुआ साइन

कर्मचारी के परिजनों से संपर्क साधा था. उन्होंने जल्द रकम वापस लौटाने का भरोसा दिलाया, लेकिन रकम वापस नहीं लौटाई. कोतवाली प्रभारी आरके सकलानी ने बताया कर्मचारी के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर उसकी तलाश की जा रही है. जल्द ही फरार कर्मचारी को गिरफ्तार कर लिया जाएगा.

ABOUT THE AUTHOR

...view details