उत्तराखंड

uttarakhand

ETV Bharat / state

हरिद्वार: ड्रग्स टीम ने की छापेमारी, कई क्लीनिक पर लगाए ताले

धर्मनगरी हरिद्वार में डीएम के आदेश पर ड्रग्स इंस्पेक्टर अनीता भारती ने बिना पंजीकरण चल रहे क्लीनिक पर छापेमारी की. जिसमें अनियमितताएं पाई गई. वहीं, ड्रग्स टीम ने कई क्लीनिकों पर ताला लगवाया और उन्हें नोटिस भी दिया है.

By

Published : Apr 13, 2020, 4:33 PM IST

haridwar
ड्रग्स की टीम

हरिद्वार : कोरोना वायरस के कारण पूरे देश में लॉकडाउन है. बावजूद धर्मनगरी हरिद्वार में स्वास्थ विभाग की आड़ में बिना पंजीकरण के क्लीनिक चला रहे हैं. जिलाधिकारी के आदेश पर शहर में ड्रग्स इंस्पेक्टर अनीता भारती ने कई जगहों पर छापेमारी की. कई जगहों पर क्लीनिकों में ताला लगवाया और उन्हें नोटिस दिया है. साथ ही दस दिन के भीतर नोटिस का जवाब भी मांगा है.

ड्रग्स इंस्पेक्टर अनीता भारती ने बताया कि हरिद्वार के टिबड़ी क्षेत्र में कई क्लीनिक बिना पंजीकरण किए ही चलाये जा रहे थे. सूचना मिलने पर ड्रग्स की टीम ने ऐसे क्लीनिकों में छापेमारी की. छापेमारी के दौरान कई तरह की अनियमितताएं पाई गई हैं. जिसके बाद उन्हें नोटिस जारी किया गया है.

ड्रग्स टीम ने की छापेमारी

पढे़:कोरोना को हराने के लिए बच्चों का हौसला काबिले तारीफ, गुल्लक तोड़कर दान की जमा धनराशि

इस दौरान मेडिकल स्टोर की चेकिंग भी की. उन्होंने बताया कि मेडिकल स्टोर पर शासन द्वारा दिये निर्देश के अनुसार ही कार्य किया जा रहा है. सभी दवाइयों की बिक्री निर्धारित रेट पर ही की जा रही है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details