उत्तराखंड

uttarakhand

ETV Bharat / state

लक्सर: डीआरएम तरुण प्रकाश ने निमार्णाधीन रेलवे लाइन का किया निरीक्षण

मुरादाबाद के मंडल रेल प्रबंधक तरुण प्रकाश ने रेलवे लाइन निमार्णाधीन कार्य का निरीक्षण किया. इस दौरान उन्होंने लक्सर नगरपालिका के चेयरमैन समेत अन्य जनप्रतिनिधियों से मुलाकात की. साथ ही समस्याओं के निस्तारण की बात भी कही.

By

Published : Oct 3, 2019, 4:50 PM IST

Updated : Oct 3, 2019, 5:04 PM IST

डीआरएम तरुण प्रकाश का रेलवे लाइन निरीक्षण.

लक्सर: हरिद्वार रेलवे मार्ग के दोहरीकरण का काम अंतिम चरण पर है. जिसे लेकर मुरादाबाद के मंडल रेल प्रबंधक तरुण प्रकाश ने रेलवे लाइन निमार्णाधीन कार्य का निरीक्षण किया. इस दौरान उन्होंने लक्सर नगरपालिका के चेयरमैन समेत अन्य जनप्रतिनिधियों से मुलाकात की. साथ ही अंडर रेल पास मार्ग समेत रेलवे से जुड़ी कई समस्याओं को सुनते हुए उनके निस्तारण का आश्वासन दिया.

पढ़ें-सरकार के दबाव में काम कर रहा राज्य निर्वाचन आयोग: प्रीतम सिंह


इस दौरान लक्सर नगरपालिका के चेयरमैन समेत अन्य जनप्रतिनिधियों ने डीआरएम से मुलाकात की तथा लक्सर में अंडर रेल पास मार्ग समेत रेलवे से जुड़ी कई समस्याओं को उनके समक्ष रखा. जिस पर डीआरएम ने सभी समस्याओं के निस्तारण का आश्वासन दिया. वहीं, नगर पालिका चेयरमैन अमरीश गर्ग ने लक्सर में अंडर पास रेल मार्ग के निर्माण एवं आदर्श कॉलोनी में बने बारात घर के लिए रेलवे से सटी भूमि से रास्ता दिए जाने के साथ ही सिमली मोहल्ला के निकट रेलवे की खाली पड़ी भूमि के सौंदर्यीकरण की मांग को लेकर ज्ञापन सौंपा. जिस पर डीआरएम सकारात्मक कार्रवाई का आश्वासन दिया.

डीआरएम तरुण प्रकाश का रेलवे लाइन निरीक्षण.


डीआरएम तरुण प्रकाश ने बताया कि लक्सर हरिद्वार के मध्य रेलवे लाइन के दोहरीकरण का कार्य अंतिम चरण पर है. लक्सर से एकड़ रेलवे स्टेशन तक का कार्य पूरा कर लिया गया है, जिसे शीघ्र ही सुचारू कर दिया जाएगा. उन्होंने कहा कि इसके बाद एकड़ रेलवे स्टेशन से हरिद्वार तक रेलवे लाइन के दोहरीकरण का कार्य आरंभ किया जाएगा. वहीं, लक्सर नगर पालिका चेयरमैन ने बताया कि उन्होंने लक्सर रेलवे की खाली भूमि के सौंदर्यीकरण और बारात घर को लेकर डीआरएम को ज्ञापन सौंपा है.

Last Updated : Oct 3, 2019, 5:04 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details