उत्तराखंड

uttarakhand

ETV Bharat / state

हरिद्वार से BJP प्रत्याशी निशंक ने किया नामांकन, सीएम बोले- हरदा पर लगा चुका है हार का लेबल

By

Published : Mar 25, 2019, 11:55 AM IST

Updated : Mar 25, 2019, 6:35 PM IST

डॉ. निशंक ने किया नामांकन

2019-03-25 11:50:36

हरिद्वार लोकसभा सीट से बीजेपी प्रत्याशी रमेश पोखरियाल निशंक ने सोमवार को नामांकन किया. स दौरान निशंक ने चार सेट में नामांकन किया. जिसके बाद जिलाधिकारी दीपक रावत ने उन्हें शपथ दिलाई. इस दौरान बीजेपी प्रत्याशी डॉ. रमेश पोखरियाल निशंक अपनी जीत को लेकर आश्वस्त नजर आए. उन्होंने कहा कि पीएम मोदी को मजबूत करने के लिए हरिद्वार से ऐतिहासिक जीत मिलेगी. पिछले लोकसभा चुनाव में पौने दो लाख वोटों से जीत हुई थी. इस बार आंकड़ा बढ़ेगा.

हरिद्वार से BJP प्रत्याशी निशंक ने किया नामांकन.

हरिद्वार:धर्मनगरी में सोमवार को बीजेपी प्रत्याशी डॉ. रमेश पोखरियाल निशंक ने अपने समर्थकों के साथ रोशनाबाद स्थित कलेक्ट्रेट पहुंचकर नामांकन किया. इस दौरान उन्होंने अपनी जीत का दावा किया. वहीं, नामांकन के दौरान मुख्यमंत्री त्रिवेंद्र सिंह रावत, कैबिनेट मंत्री मदन कौशिक और प्रकाश पंत के साथ कई विधायक भी शामिल हुए. नामांकन के दौरान पार्टी नेताओं के साथ बड़ी संख्या में कार्यकर्ता भी मौजूद रहे. जिसे नियंत्रण करने के लिए भारी पुलिस बल तैनात करना पड़ा.


हरिद्वार में सोमवार सुबह बीजेपी प्रत्याशी डॉ. निशंक ने कैबिनेट मंत्री मदन कौशिक के साथ अपने आवास से रोशनाबाद कलेक्ट्रेट में नामांकन किया. इस दौरान निशंक ने चार सेट में नामांकन किया. जिसके बाद जिलाधिकारी दीपक रावत ने उन्हें शपथ दिलाई. इस दौरान बीजेपी प्रत्याशी डॉ. रमेश पोखरियाल निशंक अपनी जीत को लेकर आश्वस्त नजर आए. उन्होंने कहा कि पीएम मोदी को मजबूत करने के लिए हरिद्वार से ऐतिहासिक जीत मिलेगी. पिछले लोकसभा चुनाव में पौने दो लाख वोटों से जीत हुई थी. इस बार आंकड़ा बढ़ेगा. 


निशंक ने कहा कि वो केंद्र और प्रदेश की जन कल्याणकारी योजनाओं को लेकर जनता के बीच जा रहे हैं. उन्हें जनता पर पूरा भरोसा है, इस बार उन्हें अपना समर्थन देगी. साथ ही कांग्रेस पर हमला बोलते हुए निशंक ने कहा कि कांग्रेस लोगों को गुमराह करने का काम कर रही है. ऐसे में कांग्रेस से लोगों का मोहभंग हो चुका है. 

ये भी पढ़ेंः उत्तराखंड: बदला मौसम का मिजाज, देहरादून समेत कई जगहों पर हुई बारिश, 2 से 3 डिग्री तक गिरा तापमान


नामांकन में पहुंचे सीएम त्रिवेंद्र सिंह रावत ने उत्तराखंड में बीजेपी की पांचों सीटों पर जीत का दावा करते हुए कहा कि केंद्र सरकार की योजनाओं से आम जनमानस को काफी लाभ हुआ है. पीएम मोदी के विजन से लोगों में भारी उत्साह है. देवभूमि की जनता मोदी को दोबारा पीएम बनाएगी. 


वहीं, पूर्व सीएम हरीश रावत पर निशाना साधते हुए त्रिवेंद्र ने कहा कि उनके ऊपर हार का लेबल लग चुका है. इस चुनाव में उनके ऊपर एक और लेबल लगेगा. उन्होंने कहा कि पीएम मोदी के नेतृत्व में भारत प्रगति के पथ पर जा रहा है. ऐसे में एक बार फिर बीजेपी की सरकार बनेगी.


उधर, कुंवर प्रणव सिंह चैंपियन भी नामांकन के दौरान बीजेपी प्रत्याशी निशंक के साथ नजर आए. उन्होंने कहा कि उनकी किसी भी तरह की निशंक से कोई नाराजगी नहीं है, वो बीजेपी के सिपाही हैं. कमल के निशान और नरेंद्र मोदी के हाथों को मजबूत करना है. अपनी बात पार्टी फोरम पर रखने का सबको अधिकार है, लेकिन पार्टी के प्रत्याशी अधिकृत कर दिया गया है. ऐसे में उन्हें किसी भी तरह की कोई नाराजगी नहीं है. 
 

Last Updated : Mar 25, 2019, 6:35 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details