उत्तराखंड

uttarakhand

हरिद्वारः दिल्ली किसानों के समर्थन में दर्जनों कांग्रेसियों ने दी गिरफ्तारी

By

Published : Jan 29, 2021, 10:59 PM IST

दिल्ली में 26 जनवरी को हुई हिंसा में किसान नेताओं पर दर्ज मुकदमें के विरोध में हरिद्वार में दर्जनों कांग्रेस कार्यकर्ताओं ने पुलिस को गिरफ्तारी दी है.

haridwar congress news
haridwar news

हरिद्वारः दिल्ली में आंदोलनकारी किसानों को देशभर के कई राजनीतिक और सामाजिक संगठनों का समर्थन मिल रहा है. 26 जनवरी को भड़की हिंसा के बाद सैकड़ों किसान नेताओं पर मुकदमे दर्ज किए गए. इन मुकदमों के विरोध में हरिद्वार में कांग्रेस कार्यकर्ताओं ने पुलिस को अपनी गिरफ्तारी दी है. वहीं सिटी मजिस्ट्रेट कार्यालय के बाहर प्रदर्शन कर रहे दर्जनों कांग्रेसियों को गिरफ्तार कर लिया गया.

दिल्ली किसानों के समर्थन में दर्जनों कांग्रेसियों ने दी अपनी गिरफ्तारी.

इस दौरान यूथ कांग्रेस के शहर अध्यक्ष नितिन तेवर ने कहा कि 26 जनवरी को जानबूझकर प्रशासन ने किसानों के शांतिपूर्ण आंदोलन को हिंसक बनाया. यह किसान आंदोलन को विफल करने का बहुत बड़ा प्रयास किया जा रहा है, जिसे कांग्रेसी कार्यकर्ता बिल्कुल भी बर्दाश्त नहीं करेंगे.

ये भी पढ़ेंःपिथौरागढ़: मोटरपुल निर्माण की मांग को लेकर ग्रामीणों का अनिश्चितकालीन धरना

वहीं, यूथ कांग्रेस के जिला प्रवक्ता हिमांशु बहुगुणा ने कहा कि जब कोई सरकार किसी आंदोलन को दबाना चाहती है, तो समझ लेना चाहिए की वह आंदोलन सही दिशा में जा रहा है. लेकिन सरकार किसान आंदोलन को गलत दिशा में लेकर जा रही है और जब तक किसानों का यह कृषि कानून वापस लेने की मांग पूरी नहीं होगी, तब तक कांग्रेस का एक-एक कार्यकर्ता उनके साथ कंधे से कंधा मिला कर खड़ा रहेगा.

For All Latest Updates

ABOUT THE AUTHOR

...view details