उत्तराखंड

uttarakhand

ETV Bharat / state

हरिद्वार में 50 रुपए को लेकर भिड़े डॉक्टर और मरीज, जमकर चले लात-घूंसे

कनखल में देर रात 50 रुपए के लेनदेन को लेकर डॉक्टर और मरीज आपस में भिड़ गए. दोनों के बीच जमकर लात घूंसे चले. दोनों पक्षों को हल्की चोटें आई हैं. फिलहाल दोनों पक्षों को कनखल थाना पुलिस ने तलब किया है.

By

Published : May 18, 2022, 6:59 AM IST

Updated : May 18, 2022, 8:25 AM IST

Doctor and patient clash over 50 rupees
50 रुपए को लेकर भिड़े डॉक्टर और मरीज

हरिद्वार: कनखल थाना क्षेत्र में मंगलवार देर रात सिर्फ 50 रुपये के लेनदेन को लेकर डॉक्टर व मरीज (Doctor and patient clash over 50 rupees) आपस में भिड़ गए. बात इतनी बढ़ गई कि दोनों ने एक दूसरे पर जमकर लात घूंसे और सरिये चलाए, जिससे दोनों घायल हो गए. मौके पर पहुंची पुलिस ने मामला शांत कराया और दोनों पक्षों को थाने (Kankhal Thana Police) में तलब किया.

मामले के तहत बूढ़ी माता कनखल पर डॉ. विपिन चौहान का क्लीनिक व मेडिकल स्टोर है. रात करीब 10:30 बजे उनकी दुकान पर एक युवती दवा लेने पहुंची, जिसे दवा दे दी गई. बताया जा रहा है कि कुछ देर बाद युवती दवा वापस करने आई, लेकिन जितनी दवा उनको दी गई थी, थैली में उतनी दवा नहीं थी. जिस पर मेडिकल स्टोर पर उपस्थित कर्मचारी ने सभी दवा लाने को कहा. कुछ देर बाद युवती की मां व पिता मेडिकल स्टोर पर बाकी की दवा लेकर आए और गलत दवा देने का आरोप लगाने लगे. इस दौरान दोनों की आपस में बहस शुरू हो गई. बहस इतनी बढ़ गई कि दोनों के बीच जमकर कहासुनी होने लगी.

हरिद्वार में 50 रुपए को लेकर भिड़े डॉक्टर और मरीज
ये भी पढ़ेंःदेहरादून पुलिस पर फिर लगा दाग, चोरी के शक में पुलिसकर्मियों ने महिला को थाने में पीटा

ये सब देख क्लीनिक में बैठे डॉ. विपिन चौहान भी क्लीनिक से बाहर आ गए. इससे पहले कि कोई कुछ बात समझता दोनों में झड़प होनी शुरू हो गई. आरोप है कि डॉक्टर विपिन चौहान ने दुकान से सरिया निकाल मरीज पर हमला किया. वहीं, मौका लगने पर ग्राहक ने भी डॉक्टर की धुनाई कर दी. इस हाथापाई और मारपीट में दोनों पक्षों को चोटें आई हैं. मारपीट की सूचना पाकर मौके पर पहुंची कनखल थाना पुलिस ने किसी तरह मामला शांत कराया और दोनों पक्षों को थाने में तलब किया. भीड़-भाड़ वाले इस इलाके में सड़क पर हुई इस मारपीट के कारण काफी देर जाम की स्थिति बनी रही. सड़क से गुजरने वाले लोग मार पिटाई को तमाशबीन बन देखते रहे.

Last Updated : May 18, 2022, 8:25 AM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details