उत्तराखंड

uttarakhand

DM दीपक रावत ने किया असलहे की दुकान का निरीक्षण, दुकानदार को लगाई जमकर फटकार

By

Published : Jun 21, 2019, 10:48 PM IST

रुड़की के मंगलौर स्थित सत्यम आर्म्स स्टोर का डीएम दीपक रावत ने निरीक्षण किया. इस निरीक्षण के दौरान अनियमितताएं पाये जाने पर डीएम ने दुकानदार को फटकार भी लगाई है

डीएम दीपक रावत ने किया असलहा दुकान का निरीक्षण.

रुड़की:हरिद्वार डीएम दीपक रावत ने शुक्रवार को मंगलौर इलाके में असलहों की एक दुकान का निरीक्षण किया. डीएम के औचक निरीक्षण से इलाके में हड़कंप मच गया. डीएम दीपक रावत ने दुकान में बेचे जा रहे असलहों, बारुद और गोली के साथ दस्तावेजों को बारीकी से खंगाला. इस दौरान दुकानदार ने डीएम को गुमराह करने की कोशिश भी की.

डीएम दीपक रावत ने बताया कि पूरे जिले में जहां असलहों की बिक्री की जाती है, उनका समय पर निरीक्षण किया जाना अनिवार्य है. इसके तहत सत्यम आर्म्स स्टोर का निरीक्षण किया गया. निरीक्षण के दौरान दुकान में कई खामियां पाई गई. असलहों को सही तरह के नहीं रखा गया था. वहीं दस्तावेजों में गड़बड़ी पाई है. इसलिए जांच पूरी होने तक दुकान को सील कर दिया गया है.

डीएम दीपक रावत ने किया असलहा दुकान का निरीक्षण.

ये भी पढ़ें:चारधाम: श्रद्धा ने तोड़े सभी रिकॉर्ड, 43 दिनों में आंकड़ा 20 लाख के पार

निरीक्षण के दौरान आर्म्स दुकान संचालक ने डीएम से कार्रवाई न करने की गुहार भी लगाई. लेकिन डीएम ने एक न सुनी. वहीं, एक असलहा मालिक के सऊदी में होने के चलते दूसरे व्यक्ति द्वारा लाइसेंस लेकर असलहा लेने पहुंचे व्यक्ति से भी डीएम ने पूछताछ की. साथ ही दुकानदार को जमकर फटकार लगाई.

ABOUT THE AUTHOR

...view details