उत्तराखंड

uttarakhand

दिशा एंटरप्राइजेज में लगी भीषण आग, लाखों का सामान जलकर हुआ खाक

By

Published : Jun 2, 2020, 9:50 AM IST

Updated : Jun 16, 2020, 4:40 PM IST

रानीपुर कोतवाली क्षेत्र की गैस प्लांट चौकी स्थित मालिक बाजार स्थित दिशा एंटरप्राइजेज की दुकान में अचानक आग लग गई. स्थानीय लोगों ने घटना की सूचना फायर ब्रिगेड की टीम को दी. जिसके बाद दमकल कर्मियों ने कड़ी मशक्कत के बाद इस आग पर काबू पाया.

etv bharat
दिशा एंटरप्राइजेज में लगी आग

हरिद्वार:रानीपुर कोतवाली क्षेत्र में उस वक्त हड़कंप मच गया. जब एक दुकान में भीषण आग लग गई. आग लगने का कारण शॉर्ट सर्किट बताया जा रहा है. स्थानीय लोगों ने घटना की सूचना फायर ब्रिगेड को दी. सूचना मिलने के कई घंटों के बाद मौके पर पहुंची फायर ब्रिगेड की टीम ने कड़ी मशक्कत के बाद आग पर काबू पाया. वहीं, सूचना देने के बाद भी लेट पहुंची फायर ब्रिगेड की टीम पर स्थानीय लोगों के गुस्से का सामना भी करना पड़ा. हालांकि, आग बुझने तक दुकान में रखा लाखों का सामान जलकर राख हो गया.

दिशा एंटरप्राइजेज में लगी भीषण आग

बता दें कि गैस प्लांट चौकी के पास स्थित दिशा एंटरप्राइजेज की दुकान में प्रिंटर रिफिल का कार्य किया जाता था. अचानक दुकान में आग लगने से लाखों का सामान जलकर राख हो गया. गनीमत रही कि आग लगने की वजह से कोई जनहानि नहीं हुई. स्थानीय लोगों द्वारा आग लगने की सूचना फायर ब्रिगेड को दी. लेकिन कई घंटों के बाद भी फायर ब्रिगेड की टीम मौके पर नहीं पहुंचीं. इसको लेकर स्थानीय लोगों में भी काफी आक्रोश देखने को मिला. स्था
ये भी पढ़ें:शांतिकुंज प्रमुख से डेढ़ घंटे हुई पूछताछ, शिष्या ने लगाया है रेप का आरोप

नीय लोगों द्वारा आग को बुझाने का काफी प्रयास किया लेकिन आग इतनी भीषण थी कि स्थानीय लोगों द्वारा आग पर काबू नहीं पाया गया. वहीं, घंटों के बाद पहुंची फायर ब्रिगेड की टीम आग पर काबू पा लिया. गनीमत रही कि आग फैली नहीं वरना कोई बड़ा हादसा भी हो सकता था.

Last Updated : Jun 16, 2020, 4:40 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details