उत्तराखंड

uttarakhand

नवरात्रि पर महामारी से मुक्ति की भक्त कर रहे हैं कामना

By

Published : Apr 19, 2021, 7:52 PM IST

हरिद्वार के सिद्ध मंदिर दक्षिण काली मंदिर में नवरात्रि पूजन चल रहा है. जिसमें भक्तों की मनोकामना पूर्ण करने की कामना के साथ-साथ देश-दुनिया में फैल रही कोरोना महामारी से लोगों को बचाने की मनोकामना की जा रही है.

etv bharat
मुक्ति की भक्त कर रहे हैं कामना

हरिद्वार: धर्म नगरी में जहां एक तरफ कुंभ का पर्व चल रहा है वही, इन दिनों वसंतीय नवरात्र चल रहे हैं. मठ-मंदिरों में मां की पूजा अर्चना चल रही है. हरिद्वार के मां दक्षिण काली मंदिर में भी इन दिनों मां की पूजा चल रही है. भक्त अपनी मनोकामना पूर्ण करने की कामना के साथ साथ देश में फैल रही कोरोना महामारी से सभी को बचाये रखने की मनोकामना कर रहे हैं.

पीठाधीश्वर निरंजनी अखाड़े के आचार्य महामंडलेश्वर कैलाशानंद गिरी.

ये भी पढ़ें :कुंभ समाप्ति की घोषणा पर 'अखाड़े' में उतरे संत, स्वामी आनंद स्वरूप ने जताई नाराजगी

देश भर में कोरोना संक्रमण के चलते हाहाकार मचा हुआ है. ऐसे में मठ-मंदिरों में भी भगवान से इस महामारी से बचाए रखने की कामना की जा रही है. हरिद्वार के सिद्ध मंदिर दक्षिण काली मंदिर के पीठाधीश्वर निरंजनी अखाड़े के आचार्य महामंडलेश्वर कैलाशानंद गिरी ने बताया कि दक्षिण काली मंदिर के अंदर में इन दिनों नवरात्र पूजन चल रहा है. जिसमें भक्तों की मनोकामना पूर्ण करने की कामना के साथ साथ देश-दुनिया में फैल रही कोरोना महामारी से लोगों को बचाने की मनोकामना की जा रही है. मां सभी की इस महामारी में रक्षा करें.

ABOUT THE AUTHOR

...view details