उत्तराखंड

uttarakhand

ETV Bharat / state

शहर में फर्राटा भर रहे ओवरलोडेड वाहनों के खिलाफ कार्रवाई की मांग

शहर में अवैध खनन और ओवर लोड वाहनो के खिलाफ बिल्डिंग मटेरियल परिवहन संघ के पदाधिकारियों ने उपजिलाधिकारी और सीओ से मुलाकात की. साथ ही नगर में अवैध खनन में लिप्त वाहनों के खिलाफ कड़ी कार्रवाई की मांग की.

By

Published : Sep 5, 2019, 12:44 PM IST

धड़ल्ले से फर्राटा भर रहे ओवरलोड वाहनों के खिलाफ उठी कार्रवाई की मांग

लक्सर: नगर में अवैध खनन और ओवरलोड वाहनों के मामले लगातार बढ़ते जा रहे हैं. जिसे लेकर बिल्डिंग मटेरियल परिवहन संघ के पदाधिकारियों ने लक्सर तहसील मुख्यालय पहुंचकर एसडीएम से इन वाहनों के खिलाफ कार्रवाई की मांग की.

धड़ल्ले से फर्राटा भर रहे ओवरलोड वाहनों के खिलाफ उठी कार्रवाई की मांग

इस मामले में बिल्डिंग मटेरियल परिवहन संघ के अध्यक्ष सतवीर तोमर ने उपजिलाधिकारी पूरण सिंह राणा और सीओ राजन सिंह से अवैध खनन में लिफ्त वाहनों के खिलाफ कार्रवाई की मांग की. इस मौके पर तोमर ने अधिकारियों को बताया कि नगर और आस-पास के क्षेत्रों में बड़ी संख्या में ओवरलोडेड वाहन धड़ल्ले दौड़ रहे हैं. जिनके खिलाफ कड़ी कार्रवाई की जानी चाहिए.

वहीं, बिल्डिंग मटेरियल परिवहन संघ के अध्यक्ष सतवीर तोमर का कहना है कि ओवरलोडेड वाहन कार्रवाई से बचने के लिए अंडर रूट धड़ल्ले से फर्राटा भर रहे हैं. ऐसे में उन्होंने पुलिस और प्रशासन से इन वाहनों के खिलाफ कड़ी कार्रवाई की मांग की है.

उधर, उपजिलाधिकारी पूरन सिंह राणा का कहना है कि बिल्डिंग मटेरियल परिवहन संघ के द्वारा ओवरलोडेड वाहनों की शिकायत की गई है. जल्द ही अवैध खनन में लिप्त इन वाहनों के खिलाफ आवश्यक कार्रवाई अमल में लाई जाएगी.

ABOUT THE AUTHOR

...view details