उत्तराखंड

uttarakhand

ETV Bharat / state

उत्तराखंड में पलायन की समस्या का समाधान सिर्फ हमारे पासः आम आदमी पार्टी

आम आदमी पार्टी ज्वाइन करने के बाद उद्यमी दीपक बाली ने कहा कि उत्तराखंड में पलायन की समस्या को सिर्फ उनकी पार्टी ही दूर कर सकती है.

By

Published : Oct 20, 2020, 7:48 PM IST

आम आदमी पार्टी
आम आदमी पार्टी

काशीपुरः बीते रोज दिल्ली में आम आदमी पार्टी का दामन थामने वाले काशीपुर के प्रसिद्ध उद्यमी और समाजसेवी दीपक बाली ने आज काशीपुर की जनता से व्यवस्था परिवर्तन का वादा किया. उन्होंने कहा कि आम आदमी के लिए बिजली, पानी और सड़क मुख्य मुद्दे हैं, जो उन्हें हर हाल में मिलने चाहिए.

काशीपुर में पत्रकारों को संबोधित करते हुए दीपक बाली ने कहा कि जनता किसी भी पार्टी को अपनी बुनियादी जरूरतों को पूरा करने के लिए वोट करती है. लेकिन दुर्भाग्य से इन चीजों को पाने के लिए भी जनता को सड़क पर उतरना पड़ता है. जबकि क्षेत्र के जनप्रतिनिधियों को ये कार्य अपने आप ही करने चाहिए. उन्होंने मौका मिलने पर व्यवस्था परिवर्तन का वादा किया.

दीपक बाली ने कहा कि किसी एक स्कूल का कायाकल्प करना कोई बड़ा कार्य नहीं है. लेकिन जब आपके सामने क्षेत्र के 109 स्कूल हों तो वह व्यवस्था का हिस्सा बने बिना नहीं हो सकती. दिल्ली की जनता ने भी व्यवस्था परिवर्तन के लिए आम आदमी पार्टी को वोट दिया और मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने व्यवस्था परिवर्तन करके दिखाया. जिस कारण जनता ने एक बार फिर से दिल्ली के विकास के लिए आम आदमी पार्टी को ही चुना.

पढ़ेंः बकाया भुगतान मामला: महाराष्ट्र के राज्यपाल कोश्यारी को हाई कोर्ट ने जारी किया नोटिस

बाली ने आम आदमी पार्टी के राष्ट्रीय संयोजक एवं दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविन्द केजरीवाल का आभार व्यक्त करते हुए कहा कि काशीपुर की समस्यायों का समाधान भी आम आदमी पार्टी ही कर सकती है. उन्होंने कहा कि वे काशीपुर के विकास के लिए ही नहीं वरन उत्तराखंड में पलायन की समस्या को लेकर एक ब्लू प्रिंट केजरीवाल को सौंप चुके है. यहां के लोगों ने जो सपनों का उत्तराखंड देखा था, उसे आम आदमी पार्टी साकार करेगी.

आप का सफाई अभियान.

हरिद्वार में 'आप' का सफाई अभियान

आम आदमी पार्टी के कार्यकर्ताओं ने आज मां गंगा में विशेष सफाई अभियान चलाया गया. ये अभियान विश्वकर्मा घाट (यादव धर्मशाला) से प्रेमनगर आश्रम घाट तक चलाया गया. आम आदमी पार्टी के सभी कार्यकर्ताओं ने मां गंगा की सफाई के साथ ही आने वाले श्रद्धालुओं से मां गंगा की साफ-सफाई रखने का आह्वान किया.

पार्टी की प्रदेश प्रवक्ता हेमा भंडारी ने कहा कि आम आदमी पार्टी द्वारा आज सफाई अभियान का प्रथम चरण चलाया गया जो कि समय-समय पर निरंतर चलाया जाएगा. उन्होंने बाहर से आने वाले श्रद्धालुओं एवं स्थानीय लोगों से अपील की कि अपने कपड़ों एवं खाद्य सामग्री गंगा में न फेंके.

ABOUT THE AUTHOR

...view details