उत्तराखंड

uttarakhand

नूपुर शर्मा के पक्ष में FB पोस्ट करने पर BJP नेता को सिर कलम करने की धमकी, मांगी सुरक्षा

By

Published : Jun 29, 2022, 3:40 PM IST

Updated : Jun 29, 2022, 4:41 PM IST

नूपुर शर्मा के पक्ष में फेसबुक पोस्ट करने पर भाजपा नेता को जान से मारने की धमकी दी गई है. भाजपा नेता ने गंगनहर कोतवाली पुलिस को तहरीर देकर आरोपियों के खिलाफ कार्रवाई और सुरक्षा की मांग की है. वहीं, उदयपुर में कन्हैया लाल हत्याकांड पर कोटद्वार में भाजपाइयों और रुद्रपुर में हिंदूवादी संगठनों ने दुख जताया है.

Threat to Gaurav Tyagi
गौरव त्यागी को धमकी

रुड़की:भाजपा की पूर्व राष्ट्रीय प्रवक्ता नूपुर शर्मा के पक्ष में सोशल मीडिया पर पोस्ट डालने पर हरिद्वार के भाजपा नेता को जान से मारने की धमकी मिली है. इस मामले में भाजपा नेता ने गंगनहर कोतवाली में तहरीर देकर कार्रवाई की मांग की है. रुड़की के भाजपा पश्चिमी मंडल अध्यक्ष गौरव त्यागी ने गंगनहर कोतवाली में तहरीर देकर बताया है कि उन्होंने कुछ दिन पूर्व नूपुर शर्मा के पक्ष में पोस्ट की थी. उसके बाद से लगातार कुछ असामाजिक तत्वों द्वारा उन्हें जान से मारने व गर्दन काटने की धमकी भरे फोन आ रहे हैं.

पुलिस को दी तहरीर में उन्होंने बताया है कि फोन करने वाले अपने आपको पाकिस्तान, सऊदी अरब, जिम्बाब्वे, राजस्थान, महाराष्ट्र आदि स्थानों से बताते हैं. उन्होंने कहा कि राजस्थान के उदयपुर में हुई घटना के बाद वह डरे हुए हैं और पुलिस से मांग की है कि आरोपियों के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर उनके खिलाफ कार्रवाई की जाए.

गौरव त्यागी ने पुलिस को तहरीर दी.
ये भी पढ़ेंःबिलखते हुए कन्हैयालाल की पत्नी यशोदा बोली- हत्यारों को फांसी दो...आज उसने हमें मारा है, कल दूसरों को मारेगा

कोटद्वार में गहलोत सरकार के खिलाफ प्रदर्शनःराजस्थान के उदयपुर में कन्हैया लाल की हत्या के बाद भाजपा कार्यकर्ताओं ने कोटद्वार में जुलूस निकाल कर गहलोत सरकार का विरोध जताया. भाजपाइयों ने लैंसडाउन विधायक दलीप सिंह रावत के नेतृत्व में कोटद्वार बाजार बंद कर राष्ट्रपति को ज्ञापन भेजा है. उन्होंने राजस्थान सरकार को बर्खास्त करने की मांग की है.

रुद्रपुर में हिंदूवादी संगठन ने फूंका गहलोत सरकार का पुतलाःराजस्थान के उदयपुर में कन्हैया लाल की हत्या के मामले में रुद्रपुर में हिंदूवादी संगठनों ने प्रदर्शन करते हुए आरोपियों के खिलाफ सख्त से सख्त कार्रवाई और यूपी की तर्ज पर बुलडोजर कार्रवाई की मांग की है. हिंदूवादी संगठन ने राजस्थान सरकार पुतला भी दहन किया.

Last Updated : Jun 29, 2022, 4:41 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details