उत्तराखंड

uttarakhand

Dead Body In Haridwar: सिडकुल इलाके में कमरे में मृत मिली महिला, मैदान पर लहूलुहान मिला युवक का शव

By

Published : Feb 17, 2023, 1:18 PM IST

हरिद्वार में एक युवक का लहूलुहान शव मिला है, जबकि एक महिला अपने कमरे में मृत मिली है. पुलिस युवक की मौत को हत्या के एंगल से जांच कर रही है. वहीं महिला की मौत को प्रथम दृष्टया में पुलिस हार्ट अटैक मान रही है. वहीं पुलिस मृतक युवक की शिनाख्त करने में जुटी हुई है.

Etv Bharat
Etv Bharat

हरिद्वार: सिडकुल थाना क्षेत्र में दो अलग-अलग स्थानों पर एक महिला और युवक के शव मिलने से पुलिस महकमे में हड़कंप मच गया. यहां एक युवक का शव हॉकी स्टेडियम के पीछे खुले मैदान में लहूलुहान हालत में पड़ा मिला. वहीं दूसरी ओर महिला का शव पॉश सोसाइटी के कमरे से बरामद हुआ. दोनों ही शवों को सिडकुल थाना पुलिस ने पोस्टमार्टम के लिए जिला चिकित्सालय भिजवा दिया है. पुलिस का कहना है कि प्रथम दृष्टया में महिला की सामान्य मौत लग रही है, जबकि युवक की हत्या की आशंका जताई जा रही है.

दो शव मिलने से हरिद्वार में हड़कंप: सिडकुल थाना पुलिस से मिली जानकारी के अनुसार शुक्रवार सुबह करीब 10:30 बजे पुलिस को सूचना मिली कि रोशनाबाद स्थित हॉकी स्टेडियम के पीछे मैदान में एक व्यक्ति का शव पड़ा है. सूचना पाकर मौके पर पहुंची पुलिस ने जब शव की शिनाख्त करने की कोशिश की तो युवक के शव की पहचान नहीं हो पाई. पुलिस के अनुसार शव को जानवरों द्वारा नोंचा गया था. लेकिन मौके पर कुछ शराब की बोतलें भी पड़ी मिली हैं. जिससे पुलिस को यह भी अंदेशा है कि युवक ने रात में किसी के साथ बैठकर शराब पी हो और हो सकता है इसी दौरान उनका विवाद हो गया होगा. जिसके बाद हत्यारे शव मौके पर छोड़ फरार हो गए हो गए होंगे. पुलिस ने शव का पंचनामा भर कर पोस्टमार्टम के लिए जिला चिकित्सालय भेज दिया है.
पढ़ें-Fighting Between Two Groups: रुड़की में वर्चस्व के विवाद में भिड़े दो पक्ष, जमकर हुई मारपीट

वहीं दूसरी ओर सिडकुल स्थित दीप गंगा अपार्टमेंट से शुक्रवार को सूचना मिली कि यहां स्थित एक फ्लैट का दरवाजा अंदर से बंद है. अंदर रहने वाली महिला दरवाजा नहीं खोल रही है. जिसके बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने दरवाजे को काफी देर तक खटखटाया. लेकिन जब अंदर से कोई आवाज नहीं आई तो पुलिस ने आसपास के लोगों की मदद से घर का दरवाजा तोड़ा. जब अंदर जाकर देखा तो महिला मृत अवस्था में पड़ी हुई थी.

प्रारंभिक जांच में पता चला है कि महिला का बेटा हैदराबाद में रहता है, जबकि वह यहां पर रहती थी. थानाध्यक्ष सिडकुल रमेश तंवर ने बताया कि मैदान में मिले शव की अभी पहचान नहीं हो पाई है. पुलिस इस बात की जांच कर रही है कि क्या यह सामान्य मौत है या फिर उसकी हत्या की गई है. वहीं दूसरी महिला की मौत प्रथम दृष्टया में हार्ट अटैक प्रतीत हो रही है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details