उत्तराखंड

uttarakhand

ETV Bharat / state

विधायक पर दलित महिला से बदसलूकी का आरोप, आत्मदाह की दी धमकी

लक्सर कोतवाली के शेखपुरी गांव की रहने वाली एक दलित महिला ने पिछले हफ्ते झबरेड़ा से भाजपा विधायक देशराज कर्णवाल के खिलाफ रुड़की सिविल लाइन कोतवाली में तहरीर दी थी

By

Published : Apr 12, 2019, 6:00 PM IST

Updated : Apr 12, 2019, 7:41 PM IST

पीड़ित महिला.

लक्सर: कुछ दिनों पहले एक दलित महिला ने झबरेड़ा विधायक पर बदसलूकी का आरोप लगाते हुए पुलिस को तहरीर दी थी. वहीं, महिला का आरोप है कि विधायक के दवाब में पुलिस इस मामले में कोई कार्रवाई नहीं कर रही है. लिहाजा, अब पीड़िता ने पुलिस के कार्यप्रणाली पर सवाल उठाते हुए आत्मदाह करने की चेतावनी दी है.

दलित महिला ने दी आत्मदाह की धमकी.

पढे़ं-नशेड़ी चालक ने जमकर मचाया उत्पात, पुलिस के भी फूले हाथ-पांव

बता दें कि लक्सर कोतवाली के शेखपुरी गांव की रहने वाली एक दलित महिला ने पिछले हफ्ते झबरेड़ा से भाजपा विधायक देशराज कर्णवाल के खिलाफ रुड़की सिविल लाइन कोतवाली में तहरीर दी थी. तहरीर के मुताबिक महिला 25 मार्च को हरिद्वार लोकसभा सीट से भाजपा प्रत्याशी के नामांकन के लिए हरिद्वार गई हुई थी. जहां वापसी के दौरान झबरेड़ा विधायक ने रुड़की कोतवाली क्षेत्र में उसके साथ बदसलूकी की.

महिला का कहना है कि आरोपी वर्तमान में प्रदेश की सत्तारूढ़ पार्टी का विधायक है. जिस वजह से पुलिस आरोपी के खिलाफ कार्रवाई करने से बच रही है. वहीं, महिला ने चेतावनी देते हुए कहा कि पुलिस अगर इस मामले में एक हफ्ते के भीतर विधायक के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर कार्रवाई करे. अगर पुलिस ऐसा नहीं करती तो वो रुड़की कोतवाली में अपने ऊपर पेट्रोल छिड़ककर आत्मदाह कर लेगी.

Last Updated : Apr 12, 2019, 7:41 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details