उत्तराखंड

uttarakhand

By

Published : Feb 3, 2021, 5:56 PM IST

Updated : Feb 16, 2021, 5:38 PM IST

ETV Bharat / state

लक्सर में बदमाश बेखौफ, दिन दिहाड़े फाइनेंस कंपनी के कर्मचारी से एक लाख की लूट

लक्सर में फाइनेंस कंपनी के कर्मचारी से तहसील मुख्यालय तिराहे के पास बाइक सवार तीन बदमाशों ने हथियार के बल पर एक लाख से ज्यादा रुपए लूट लिए. मौके पर पहुंची पुलिस लुटेरों की तलाश में जुट गई है.

लक्सर
दिन दिहाड़े लूट

लक्सर: हरिद्वार जनपद में अपराधी दिन-प्रतिदिन बेखौफ होते जा रहे हैं. इसी का नतीजा है कि आज बालावाली मार्ग पर फाइनेंस कंपनी के कर्मचारी से तीन बाइक सवार बदमाशों ने तमंचे के बल पर एक लाख रुपए से अधिक की लूट की है. सूचना मिलने पर मौके पर पहुंची पुलिस आरोपियों की तलाश शुरू में जुटी हुई है.

फाइनेंस कंपनी के कर्मचारी से एक लाख की लूट

बताया जा रहा है कि भारत फाइनेंस कंपनी का कर्मचारी सद्दाम हुसैन रायसी क्षेत्र से कलेक्शन कर लक्सर की तरफ आ रहा था. तभी लक्सर तहसील मुख्यालय के तिराहे के पास पीछे से बाइक पर आए तीन बदमाशों ने उसे रोक लिया और उसके सिर पर तमंचा सटाकर एक लाख से अधिक की नकदी लूट ली. लूटपाट के बाद तीनों बदमाश फरार हो गए. सद्दाम ने घटना की सूचना पुलिस को दी.

ये भी पढ़ें:किसानों के समर्थन में 15 फरवरी को कांग्रेस निकालेगी पदयात्रा

वहीं, दिन दहाड़े लूट की सूचना से पुलिस में हड़कंप मच गया. सीओ विवेक कुमार और एसएसआई नितेश शर्मा पुलिस बल के साथ मौके पर पहुंचे. जिसके बाद उन्होंने पीड़ित कर्मचारी से घटनाक्रम की जानकारी ली. पुलिस ने क्षेत्र में चेकिंग अभियान चलाकर बदमाशों की तलाश शुरू कर दी है.

Last Updated : Feb 16, 2021, 5:38 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details