उत्तराखंड

uttarakhand

ETV Bharat / state

घर में घुसकर मां और बेटी के साथ की मारपीट, पुलिस ने किया मुकदमा दर्ज

Police Registered Case पुलिस ने घर में घुसकर मां बेटी के साथ मारपीट करने वाले आरोपियों के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिया है. पुलिस का कहना है कि फिलहाल मामले की जांच की जा रही है. वहीं दूसरी ओर महिला को बाइक सवार युवकों ने टक्कर मारकर घायल कर दिया. आरोप है कि पुलिस ने पीड़ित पक्ष की तहरीर पर कोई कार्रवाई नही की.

By ETV Bharat Uttarakhand Team

Published : Aug 28, 2023, 2:18 PM IST

Etv Bharat
Etv Bharat

लक्सर: रंजिश के चलते बीते दिनों हमलावरों ने घर में घुसकर मां बेटी पर हमला कर घायल कर दिया था. जिसके बाद पुलिस ने आरोपियों के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिया है. वहीं पीड़ित पक्ष ने पुलिस से आरोपियों के खिलाफ सख्त कार्रवाई की मांग की है.

लक्सर कोतवाली क्षेत्र के सुल्तानपुर गांव निवासी महिला रिजवानी ने पुलिस को तहरीर देकर बताया कि गांव के मुंतजिर, इस्तकार, इंतजार, गुलजार आदि उनसे रंजिश रखते हैं. गत दिवस वह अपनी बेटी के साथ अपने घर में बैठी हुई थी कि उक्त लोग लाठी डंडे लेकर उनके घर में घुस आए और गाली-गलौज करते हुए उन पर हमला कर दिया. घटना में वो लोग घायल हो गई. शोरगुल की आवाज सुनकर आसपास के लोगों के आ जाने पर हमलावर मौके से भाग निकले. पुलिस ने आरोपियों के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिया है.
पढ़ें-लक्सर: वन आरक्षी ने की शख्स की बेरहमी से पिटाई, वीडियो वायरल

महिला को बाइक सवार युवकों ने मारी टक्कर: वहीं कोतवाली क्षेत्र के बाकरपुर गांव निवासी नरेश ने न्यायालय को प्रार्थना पत्र देकर बताया कि एक जुलाई को उसकी पत्नी बीना भिक्कमपुर जीतपुर से दवाई लेकर अपने गांव वापस लौट रही थी कि रास्ते में बाइक सवार चार युवकों ने उसे टक्कर मार दी. जिससे वह गंभीर रूप से घायल हो गई. घायल अवस्था में उसे अस्पताल ले जाया गया था, जहां चिकित्सकों ने उसकी गंभीर हालत को देखते हुए हायर सेंटर रेफर कर दिया गया. जहां उसका उपचार चल रहा है.आरोप है कि पुलिस से शिकायत करने पर मामले में आरोपियों के खिलाफ कोई कार्रवाई नहीं हुई. जिस पर उसे न्यायालय की शरण लेनी पड़ी. वहीं न्यायालय ने पुलिस को मुकदमा दर्ज कर कार्रवाई के आदेश दिए गए हैं. कोतवाली प्रभारी अमरचंद शर्मा ने बताया कि न्यायालय के आदेश पर मुकदमा दर्ज कर लिया गया है. मामले की जांच की जा रही है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details