उत्तराखंड

uttarakhand

युवक पर जानलेवा हमला कर फरार चल रहे 2 आरोपी गिरफ्तार, दो वारंटी भी चढ़े हत्थे

By ETV Bharat Uttarakhand Team

Published : Nov 17, 2023, 9:48 PM IST

Updated : Nov 17, 2023, 10:10 PM IST

Laksar Deadly Attack Case जान से मारने की नीयत से हमला कर फरार आरोपियों को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है. इसके अलावा दो वारंटियों को भी गिरफ्तार किया गया है. ये दोनों आरोपी एक मामले में पेशी से गायब चल रहे थे.

Accused Arrested in Laksar
चार आरोपी गिफ्तार

लक्सरः युवक पर जानलेवा हमला कर फरार चल रहे दो आरोपी पुलिस के हाथ लग गए हैं. पुलिस ने दोनों आरोपियों को कोर्ट में पेश कर सलाखों के पीछे भेज दिया है. इसके अलावा खानपुर पुलिस ने भी दो वारंटियों को दबोचा है.

जान से मारने की नीयत से किया था हमला, घटना के बाद से चल रहे थे फरारःलक्सर कोतवाली के एसएसआई मनोज गैरोला ने बताया कि कासमपुर नवादा निवासी मुस्तकीम ने यासीन और नफीस आदि पर जान से मारने की नीयत से हमला कर उन्हें गंभीर रूप से घायल कर दिया था. हमला करने बाद आरोपी मौके से फरार हो गया था. जिस पर नफीस ने आरोपी यासीन के खिलाफ मुकदमा दर्ज कराया था.

वहीं, पुलिस मामले की जांच कर रही थी. इस बीच एसआई हरीश गैरोला ने हेड कांस्टेबल शूरवीर सिंह, कांस्टेबल वीरेंद्र और रविंद्र चौहान के साथ एक ठिकाने पर छापा मारा. जहां फरार चल रहा आरोपी नफीस और गुलशेर को गिरफ्तार कर लिया गया. पुलिस ने दोनों आरोपियों को कोर्ट में पेश कर जेल पहुंचा दिया है.

आरोपी गिरफ्तार

पुलिस के हाथ लगे दो वारंटीःउधर, दूसरी ओर खानपुर थानाध्यक्ष विनोद थपलियाल ने बताया कि वारंटी जयपाल और प्रमोद निवासी चंदपुरी एक मामले में न्यायालय में पेशी से गायब चल रहे थे, जिस कारण न्यायालय ने दोनों वारंटियों के खिलाफ गिरफ्तारी के वारंट जारी किए थे. जिसके बाद एसआई रुकम सिंह ने कांस्टेबल महावीर के साथ दोनों वारंटियों को गिरफ्तार कर लिया. अब दोनों आरोपियों को कोर्ट में पेश किया जा रहा है. जिसके बाद दोनों आरोपियों को कोर्ट के आदेश पर जेल भेज दिया जाएगा.
ये भी पढ़ेंःलिव इन पार्टनर के साथ रह रहे युवक ने किया सुसाइड, परिजनों ने जताई हत्या की आशंका

सट्टेबाज और मोबाइल चोर गिरफ्तारः लक्सरपुलिस ने धनपुरा से एक सट्टेबाज को गिरफ्तार किया है. आरोपी के पास से सट्टा पर्ची और 750 रुपए बरामद हुआ है. वहीं, जीआरपी पुलिस ने चलती ट्रेन में यात्री का मोबाइल फोन चोरी करने वाले आरोपी को 24 घंटे भीतर दबोचा है. जिसे कोर्ट में पेश किया गया.

Last Updated : Nov 17, 2023, 10:10 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details