उत्तराखंड

uttarakhand

Laksar suicide: लक्सर में आम के पेड़ पर लटका मिला ग्रामीण का शव, आत्महत्या की आशंका

By ETV Bharat Uttarakhand Team

Published : Sep 22, 2023, 1:40 PM IST

Laksar Dead body found लक्सर कोतवाली क्षेत्र में एक शख्स ने सुसाइड कर लिया. इस शख्स का शव आम के पेड़ पर लटका मिला. जिन लोगों ने शव देखा उन्होंने तत्काल पुलिस को सूचना दी. पुलिस मामले की जांच कर रही है.

Etv Bharat
लक्सर समाचार

लक्सर: कोतवाली क्षेत्र के सलेमपुर बक्कल गांव में आम के बाग में 42 वर्षीय व्यक्ति ने आत्महत्या कर ली. मौके पर पहुंची पुलिस शव को पेड़ से उतार कर पंचनामा भर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है. आत्महत्या के कारण का पता नहीं चल सका है. पुलिस मामले की जांच कर रही है.

लक्सर में व्यक्ति ने की आत्महत्या: पुलिस के मुताबिक लक्सर कोतवाली क्षेत्र के सलेमपुर बक्कल गांव में एक व्यक्ति ने आम के बाग में आत्महत्या कर ली. ये खबर लगते ही देखते ही देखते मौके पर गांव वालों की भीड़ इकट्ठा हो गई. तत्काल इसकी सूचना आसपास के लोगों ने पुलिस को दी. पुलिस मौके पर पहुंची और गांव वालों की मदद से शव को पेड़ से नीचे उतारा. आसपास खड़े लोगों से शव की शिनाख्त कराई. गांव वालों ने उसकी पहचान गांव के ही शहजाद पुत्र मकसूद के रूप में की.

बेटे का शव देखकर परिजनों के उड़े होश: पुलिस ने शहजाद के परिजनों को सूचना दी. शहजाद के परिजन भी तत्काल मौके पर पहुंचे. अपने बेटे शहजाद को मृत अवस्था में देख हक्के-बक्के रह गए. पुलिस ने परिजनों को सांत्वना दी. वहीं परिजनों ने बताया कि शहजाद शाम के समय घर से बाहर गया था जो रात से वापस नहीं आया था.
ये भी पढ़ें: गंगा नगर में किशोर ने की आत्महत्या, ट्यूशन जाने के लिए बोल रहे थे परिजन, उठा लिया आत्मघाती कदम

शहजाद के रूप में हुई मृतक की पहचान: वहीं इस बाबत लक्सर कोतवाली प्रभारी अमरचंद शर्मा ने बताया कि सूचना प्राप्त हुई थी कि एक व्यक्ति का शव पेड़ से लटका हुआ है. व्यक्ति की पहचान शहजाद पुत्र मकसूद उम्र 42 वर्ष के रूप में हुई है. शव का पंचनामा भरकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है और जांच की जा रही है. जांच बाद अग्रिम कार्रवाई अमल में लाई जाएगी.
ये भी पढ़ें: पत्नी के आत्महत्या की कोशिश करने के बाद पति ने दी जान, महिला का हॉस्पिटल में चल रहा उपचार
ये भी पढ़ें: भाई से झगड़ा कर युवक ने की आत्महत्या की कोशिश, पुलिसकर्मी ने बचाई जान

ABOUT THE AUTHOR

...view details