उत्तराखंड

uttarakhand

हरिद्वार के मोती बाजार में मिला शव, चकराता में पैर फिसलने से खाई में गिरा राहगीर

By ETV Bharat Uttarakhand Team

Published : Jan 10, 2024, 8:24 PM IST

Dead body found at moti market हरिद्वार के हरकी पैड़ी क्षेत्र अंतर्गत आने वाले मोती बाजार में शव मिला है. मामले में पुलिस का कहना है कि व्यक्ति की मौत हार्ट अटैक से हुई है. फिलहाल पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर मोर्चरी में रखवाने के लिए अस्पताल भेज दिया है.

Etv Bharat
Etv Bharat

हरिद्वार: हरकी पैड़ी क्षेत्र अंतर्गत आने वाले मोती बाजार में एक शव मिलने का मामला सामने आया है. जिससे क्षेत्र में सनसनी फैल गई है. घटना के संबंध में पुलिस को सूचना दी गई. सूचना मिलने के बाद पुलिस मौके पर पहुंची और शव को कब्जे में लेकर शिनाख्त के प्रयास किए, लेकिन शव की पहचान नहीं हो पाई. फिलहाल पुलिस ने शव को मोर्चरी में रखवाने के लिए अस्पताल भेज दिया है. वहीं, पुलिस का मानना है कि यात्री सुबह स्नान करने के बाद जा रहा होगा, तभी हार्ट अटैक आने से उसकी मौत हो गई.

बाजार में मिले शव की नहीं हुई पहचान:हरकी पैड़ी चौकी प्रभारी संजीव चौहान ने बताया कि मृतक की उम्र लगभग 55 से 60 साल है. शव की पहचान कराने के प्रयास किए जा रहे हैं. प्रथम दृष्टि अनुमान लगाया जा रहा है कि यात्री सुबह हरकी पौड़ी से स्नान कर वापस जा रहा होगा, तभी हार्ट अटैक आने से उसकी मौत हो गई. उन्होंने बताया कि सीसीटीवी कैमरे चेक किए जा रहे हैं. साथ ही आसपास के सभी होटल और धर्मशालाओं को भी इस संबंध में सूचना दे दी गई है.

ये भी पढ़ें:चीला रेंजर्स हादसे में वाहन कंपनी और चालक के खिलाफ FIR दर्ज, तकनीकी खराबी और लापरवाही का आरोप

चकराता क्षेत्र अंर्तगत खाई में गिरा एक व्यक्ति:देहरादून के चकराता क्षेत्र अंर्तगत आने वाले मंगरोली बैंड के पास पैर फिसलने से एक व्यक्ति खाई में गिर गया है. घटना के संबंध में एसडीआरएफ को सूचना दी गई. सूचना मिलने के बाद एसडीआरएफ की टीम मौके पर पहुंची और उक्त व्यक्ति का रेस्क्यू किया. एएसआई मनीष चौहान ने बताया कि घायल व्यक्ति द्वारा बताया गया कि देर रात्रि घर लौटते समय वह शौचालय के लिए सड़क किनारे रूका था, तभी पैर फिसलने के कारण अनियंत्रित होकर वह नीचे गिर गया.

ये भी पढ़ें:LIC एजेंट की संदिग्ध परिस्थितियों में मिली लाश, पुलिस ने खोज निकाले खोए फोन, लोगों के खिले चेहरे

ABOUT THE AUTHOR

...view details