उत्तराखंड

uttarakhand

ETV Bharat / state

लक्सर में कार और ई-रिक्शा की टक्कर, एक की मौत, दो घायल

लक्सर में एक कार की ई-रिक्शा से भिड़ंत हो गई. हादसे में एक व्यक्ति की मौके पर मौत हो गई, जबकि मृतक की पत्नी और ई-रिक्शा चालक गंभीर रूप से घायल हो गए. वहीं मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में ले लिया है.

By

Published : Jul 26, 2023, 6:43 AM IST

Etv Bharat
Etv Bharat

लक्सर: पुरकाजी हाईवे पर नीलगाय सामने आने से अनियंत्रित हुई कार की ई-रिक्शा से भिड़ंत हो गई. हादसे में ई-रिक्शा में सवार एक व्यक्ति की दर्दनाक मौत हो गई. जबकि उसकी पत्नी और ई-रिक्शा चालक गंभीर रूप से घायल हो गए. कार सवार व्यक्तियों को भी मामूली चोटें आई हैं. वहीं सूचना पाकर मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है.

नीलगाय कार के सामने आने से हुआ हादसा: लक्सर कोतवाली के एसएसआइ अंकुर शर्मा ने बताया कि उड़ीसा निवासी ज्ञानरंजन लक्सर- पुरकाजी मार्ग स्थित सुखपाल एनक्लेव में स्वजनों संग रहते हैं. बीते शाम वह अपनी पत्नी मीना के साथ खेड़ी कलां गांव निवासी फूल सिंह के ई-रिक्शा में बैठकर लक्सर की ओर आ रहे थे. इसी दौरान एक कार लक्सर की ओर से जा रही थी. बताया जा रहा है कि कार के सामने अचानक एक नीलगाय आ गई.नीलगाय आने पर चालक कार से अपना नियंत्रण खो बैठा और कार अनियंत्रित होकर ई-रिक्शा से टकरा गई.
पढ़ें-हरिद्वार में ट्रक के रौंदने से बाइक सवार की मौत, गुस्साई भीड़ ने ट्रक में लगाई आग

घायलों को हायर सेंटर किया रेफर: हादसे में ई-रिक्शा में सवार दंपति व ई-रिक्शा चालक गंभीर रूप से घायल हो गए. जबकि कार चालक और एक अन्य व्यक्ति को मामूली चोटें आई. सूचना मिलने पर कोतवाल अमरजीत सिंह पुलिस बल के साथ मौके पर पहुंचे. पुलिस ने घायलों को अस्पताल पहुंचाया. जहां चिकित्सकों ने ज्ञानरंजन को मृत घोषित कर दिया.जबकि उनकी पत्नी मीना और रिक्शा चालक फूल सिंह को गंभीर हालत के चलते हायर सेंटर हरिद्वार रेफर कर दिया गया है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details