उत्तराखंड

uttarakhand

ETV Bharat / state

लक्सरः प्रेमी जोड़े ने पुलिस से लगाई सुरक्षा की गुहार, परिजन से बताया खतरा

युवती ने बताया कि एक युवक से बीते दो साल से प्रेम संबंध होने के बाद उससे शादी की है. युवती ने परिजनों पर आरोप लगाते हुए कहा कि उसके परिजन किसी दूसरे युवक से शादी करवाना चाहते थे, लेकिन वो शादी के खिलाफ थे.

By

Published : Jul 27, 2019, 11:52 PM IST

laksar news

लक्सर:शहर में दो नवविवाहित जोड़े ने पुलिस से सुरक्षा की गुहार लगाई है. युगल ने परिजनों से खतरा होने की बात कही है. युवती ने परिजन पर आरोप लगाया है कि वो शादी के खिलाफ हैं. ऐसे में शादी से नाखुश परिजन दोनों की जान के दुश्मन बन गए हैं. वहीं, पुलिस ने प्रेमी जोड़े को सुरक्षा देने का भरोसा दिया है.

प्रेमी जोड़े ने पुलिस से लगाई सुरक्षा की गुहार.

बता दें कि बीते 19 जुलाई को लक्सर क्षेत्र के ढाढेकी गांव के एक युवक ने मुजफ्फरनगर के एक गांव की युवती से प्रेम विवाह किया था. दोनों ने लक्सर तहसील में शादी का पंजीकरण भी कराया. जिसके बाद युवती के परिजन आग बबूला हो गए. इतना ही नहीं परिजनों ने दोनों प्रेमी युगल को जान से मारने की धमकी भी दी.

ये भी पढ़ेंःआजम खान और ओवैसी को लेकर हरदा का बड़ा बयान, बोले- पाल रही है बीजेपी

युवती ने बताया कि एक युवक से बीते दो साल से प्रेम संबंध होने के बाद उससे शादी की है. युवती ने परिजनों पर आरोप लगाते हुए कहा कि उसके परिजन किसी दूसरे युवक से शादी करवाना चाहते थे, लेकिन वो शादी के खिलाफ थे. ऐसे में खतरे को देखते हुए उन्होंने पुलिस से सुरक्षा की मांग की है.

वहीं, एडवोकेट भूप सिंह ने बताया कि दोनों प्रेमी युगल बालिग हैं. दोनों ने अपनी इच्छा से शादी की है और शादी का पंजीकरण भी करा लिया है. उन्होंने कहा कि हाई कोर्ट में अपनी जान की सुरक्षा की गुहार लगाई थी. जिसमें कोर्ट ने पुलिस को सुरक्षा देने का आदेश दिया है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details