उत्तराखंड

uttarakhand

ETV Bharat / state

रुड़की सिविल अस्पताल से फरार हुआ कोरोना संदिग्ध, कड़ी मशक्कत के बाद अस्पताल में कराया गया भर्ती

दुबई से रुड़की लौटा युवक कोरोना संदिग्ध पाया गया है. जिसे हरिद्वार रेफर किया गया, एंबुलेंस से ले जाते समय संदिग्घ मौके से फरार हो गया.

By

Published : Mar 16, 2020, 10:19 PM IST

roorkee
कोरोना संदिग्ध

रुड़की: उत्तराखंड में कोरोना संदिग्धों की संख्या दिन प्रतिदिन बढ़ती जा रही है. रुड़की सिविल अस्पताल में उस वक्त हड़कंप मच गया जब एक कोरोना संदिग्ध मरीज अस्पताल से फरार हो गया. घटना की जानकारी मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची और मरीज की तलाश में उसके घर पहुंची. जहां से संदिग्ध को सिविल अस्पताल में भर्ती कराया गया. संदिग्ध को आइसोलेशन वार्ड में रखा गया है.

जानकारी के अनुसार रुड़की का एक युवक दुबई में नौकरी करता है. वह 8 मार्च को दुबई से भारत वापस आया था. सोमवार की शाम वह गले में खरास और बुखार की शिकायत लेकर सिविल अस्पताल पहुंचा. चिकित्सकों ने जांच के बाद उसे कोरोना का संदिग्ध पाया और उसके बल्ड सैंपल जांच के लिए भेजे गए. इसके बाद उसे हरिद्वार रेफर कर दिया गया, लेकिन जैसे ही अस्पताल कर्मी मरीज को एम्बुलेंस में बैठाने लगे वह मौके से भाग निकला.

मरीज के फरार होते ही अस्पताल प्रशासन में हड़कंप मच गया. जिसके बाद पुलिस को दी सूचना गई. पुलिस अस्पताल टीम के साथ मरीज के घर पहुंची और वहां से मरीज को अपने साथ रुड़की सिविल अस्पताल लेकर आई. मरीज का उपचार रुड़की सिविल अस्पताल में चल रहा है. मरीज़ को आइसोलेशन वार्ड में रखा गया है.

ये भी पढ़े:कोरोना वायरस: डीजी हेल्थ का बड़ा बयान, कहा- डरने की कोई जरूरत नहीं

वहीं बड़ा सवाल यह खड़ा होता है कि 8 मार्च को दुबई से लौटा युवक अब तक किन किन लोगों के संपर्क में रहा है. उन लोगों की भी जांच जरूरी है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details