उत्तराखंड

uttarakhand

रुड़की में मिला एक और कोरोना पॉजिटिव, मुंबई से लौटा था युवक

By

Published : May 25, 2020, 3:47 PM IST

Updated : May 25, 2020, 9:20 PM IST

रुड़की में मुंबई से आए युवक में कोरोना वायरस की पुष्टि हुई है. प्रशासन और पुलिस की टीम ने संक्रमित युवक को मेला अस्पताल हरिद्वार भेज दिया है.

कोरोना पॉजिटिव
कोरोना पॉजिटिव

रुड़की: जनपद में कोरोना मरीजों की संख्या में लगातार बढ़ोत्तरी हो रही है. इसी कड़ी में रुड़की शहर में एक और कोरोना पॉजिटिव युवक मिला है. इससे स्वास्थ्य विभाग और पुलिस प्रशासन में हड़कंप मच गया है. दरअसल, रुड़की की ग्रीन पार्क कॉलोनी में एक 28 वर्षीय युवक में कोरोना संक्रमण की पुष्टि हुई है. युवक पिछले दिनों मुंबई से घर आया था. इसके बाद 21 मई को स्वास्थ्य विभाग की टीम ने उसका सैंपल लिया था.

गंगनहर कोतवाली प्रभारी निरीक्षक राजेश शाह ने बताया कि जांच रिपोर्ट आने के बाद मुम्बई से लौटे युवक के कोरोना पॉजिटिव होने की पुष्टि हुई है. स्वास्थ्य विभाग की टीम ने पुलिस की मदद से युवक को मेला अस्पताल हरिद्वार में आइसोलेशन के लिए भेज दिया है. इसके साथ ही युवक के संपर्क में आए लोगों की जानकारी ली जा रही है. उन लोगों को भी होम क्वारंटाइन किया जाएगा. वहीं प्रशासन द्वारा मोहल्ले को भी सील करने की प्रक्रिया अमल में लाई जा रही है.

रुड़की में मिला एक और कोरोना पॉजिटिव

पढ़ें-हरीश रावत की बेटी ने मोदी सरकार को चेताया- हल्के में न लें, चंडी बनने से भी नहीं चूकेंगी महिलाएं

युवक मुम्बई में सैलून में काम करता था. उसकी रिपोर्ट रविवार रात पॉजिटिव आई, जिसके बाद प्रशासन और स्वास्थ्य विभाग की टीम हरकत में आई.

Last Updated : May 25, 2020, 9:20 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details