उत्तराखंड

uttarakhand

रुड़की: मोहम्मदपुर गांव में मिला कोरोना पॉजिटिव, पूरा गांव होगा क्वारंटाइन

By

Published : May 20, 2020, 8:03 PM IST

Updated : Jun 16, 2020, 4:46 PM IST

रुड़की शहर के मोहम्मदपुर गांव में 14 मई को मुम्बई से लौटे युवक के कोरोना पॉजिटिव पाए जाने के बाद स्वास्थ्य विभाग में हड़कंप मच गया.

पूरा गांव क्वारंटाइन
पूरा गांव क्वारंटाइन

रुड़की: हरिद्वार प्रशासन और स्वास्थ्य विभाग ने उस वक्त कुछ हद तक राहत की सांस ली थी जब हरिद्वार जिले को ग्रीन जोन में शामिल किया गया था. लेकिन, रुड़की शहर के मोहम्मदपुर गांव में 14 मई को मुम्बई से लौटे युवक के कोरोना पॉजिटिव पाए जाने के बाद स्वास्थ्य विभाग में फिर से हड़कंप मच गया. जिसके बाद आनन-फानन में स्वास्थ्य विभाग ने कोरोना पॉजिटिव को हरिद्वार के मेला अस्पताल में पहुंचाया जहां से उसे देहरादून ले जाया गया है.

मोहम्मदपुर गांव में मिला कोरोना पॉजिटिव

बता दें रुड़की के मोहम्मदपुर गांव में 14 मई को मुम्बई से लौटे युवक की जांच में कोरोना पॉजिटिव पाए जाने पर स्वास्थ्य विभाग में फिर से हड़कंप मच गया. जिसके बाद स्वास्थ्य विभाग की टीम द्वारा कोरोना संक्रमित के पूरे परिवार को क्वारंटाइन किया गया है. इसके साथ ही गांव की सड़क पर प्रशासन ने कोरोना ब्लॉक लिख कर सभी गांव वासियों को अलर्ट कर दिया है.

पढ़ें-देहरादून में स्मार्ट सिटी का निर्माण कार्य शुरू

वहीं प्रशासन द्वारा पूरे गांव को क्वारंटाइन करने की तैयारी भी शुरू कर दी गई है. जिससे कोरोना संक्रमण को फैलने से बचाया जा सकता है.

Last Updated : Jun 16, 2020, 4:46 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details