उत्तराखंड

uttarakhand

कोरोना मुक्त हुआ हरिद्वार, आखिरी मरीज को तालियों के साथ मिली विदाई

By

Published : May 17, 2020, 5:25 PM IST

Updated : May 17, 2020, 6:37 PM IST

हरिद्वार मेला अस्पताल के आइसोलेशन वॉर्ड में भर्ती सातवें मरीज की जांच रिपोर्ट नेगेटिव आने के बाद डिस्चार्ज कर दिया गया है.

Corona infection free Haridwar
कोरोना मुक्त हुआ हरिद्वार

हरिद्वार: उत्तराखंड में बढ़ते कोरोना वायरस के मामलों के बीच एक राहत भरी खबर आई है. हरिद्वार कोरोना संक्रमण मुक्त हो गया है. हरिद्वार मेला अस्पताल के आइसोलेशन वॉर्ड में भर्ती सातवें मरीज की जांच रिपोर्ट नेगेटिव आने के बाद डिस्चार्ज कर दिया गया है. कोरोना को शिकस्त देने वाले मरीज का सभी डॉक्टर्स और कर्मचारियों ने ताली बजाकर अभिवादन किया और पुष्प वर्षा कर अस्पताल से विदाई दी गई.

मेला अस्पताल के सीएमएस डॉ राजेश गुप्ता के मुताबिक हरिद्वार में अब तक सात कोरोना के मरीज सामने आए थे. जिनमें छह मरीज पहले ही ठीक होकर अपने घर जा चुके हैं. सातवें मरीज की रिपोर्ट आने के बाद डिस्चार्ज किया गया है.

कोरोना मुक्त हुआ हरिद्वार.

ये भी पढ़ें:उत्तराखंड: न काष्ठ रहा न कलाकार, अंतिम सांसें गिन रहा पुश्तैनी विरासत

अस्पताल से जाते समय व्यक्ति ने डॉक्टर्स का आभार जताया और अस्पताल से भागने वाले लोगों से अपील की है कि वो अस्पताल छोड़कर ना भागे. यदि कोई संदिग्ध लक्षण है तो तुरंत डॉक्टर्स से संपर्क करें.

इस दौरान रानीपुर से बीजेपी विधायक आदेश चौहान ने डॉक्टरों का भी सम्मान किया. विधायक आदेश चौहान ने कहा कि डॉक्टरों के लंबी लड़ाई से हरिद्वार जिला कोरोना मुक्त हुआ है. जल्द ही हरिद्वार रेड से ऑरेंज जोन में आएगा. साथ ही लोगों को और राहत भी मिलेगी.

Last Updated : May 17, 2020, 6:37 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details