उत्तराखंड

uttarakhand

हरिद्वार: जिला जेल के 61 कैदियों में कोरोना की पुष्टि, मचा हड़कंप

By

Published : Sep 29, 2020, 8:42 AM IST

उत्तराखंड में भी कोरोना तेजी से अपने पांव पसार रहा है. हरिद्वार जिला जेल में 61 कैदियों में कोरोना की पुष्टि हुई है. इससे जेल प्रशासन में हड़कंप मचा हुआ है. इन सभी कोरोना संक्रमित कैदियों को अलग से डॉक्टरों की देखरेख में रखा गया है.

हरिद्वार
61 कैदियों में कोरोना की पुष्टि

हरिद्वार: देश के साथ-साथ उत्तराखंड में भी कोरोना पॉजिटिव की संख्या बढ़ रही है. हरिद्वार जेल में भी कई कैदी कोरोना पॉजिटिव पाए गए हैं. इससे जेल प्रशासन में हड़कंप मचा हुआ है. जेल प्रशासन द्वारा इन सभी कैदियों के रहने की अलग से व्यवस्था की गई है. साथ ही स्वास्थ्य विभाग द्वारा भी व्यवस्थाएं की जा रही हैं.

हरिद्वार जिला जेल में अब तब 61 कैदी कोरोना पॉजिटिव पाए गए हैं. इनमें से सोमवार को 35 कैदी कोरोना पॉजिटिव पाए गए. अभी तक करीब 6 सौ कैदियों की कोरोना जांच की गई है और तकरीबन 7 सौ कैदियों की कोरोना जांच होनी बाकी है.

ये भी पढ़ें:शराबियों ने पूर्व CMS के घर पर किया हमला, भतीजे को पीटा

जेलर एसएस सिंह का कहना है कि कोरोना महामारी को देखते हुए लगातार कैदियों की कोरोना जांच कराई जा रही है. जांच में अब तक 61 कैदी कोरोना पॉजिटिव पाए गए हैं. इन कैदियों को डॉक्टर की निगरानी में अलग से रखा गया है. बाकी कैदियों की भी कोरोना जांच जल्द हो सके इसकी भी व्यवस्था की जा रही है. साथ ही जेल स्टाफ की भी कोरोना जांच कराने की व्यवस्था की जा रही है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details