उत्तराखंड

uttarakhand

निरंजनी अखाड़े की महामंडलेश्वर का विवादित बयान, 'जो गांधी बनेगा उसे मारेंगे गोली'

By

Published : Sep 5, 2021, 5:39 PM IST

Updated : Sep 5, 2021, 6:17 PM IST

निरंजनी अखाड़े की महामंडलेश्वर अन्नपूर्णा भारती ने विवादित बयान दिया है. इसके साथ ही अन्नपूर्णा भारती ने 26 जनवरी को काला दिवस बताया है. इसके अलावा उन्होंने कहा कि अगर कोई गांधी बनकर देश के टुकड़े करेगा तो हम गोडसे बनकर गांधी वध करने के लिए तैयार हैं.

haridwr
हरिद्वार

हरिद्वारःअखिल भारतीय हिन्दू महासभा की पदाधिकारी और निरंजनी अखाड़े की महामंडलेश्वर अन्नपूर्णा भारती ने गणतंत्र दिवस को लेकर विवादित बयान दिया है. अन्नपूर्णा भारती ने 26 जनवरी को काला दिवस बताया है, साथ ही देश के संविधान को अनैतिक और राष्ट्रविरोधी करार दिया है.

निरंजनी अखाड़ा के महामंडलेश्वर अन्नपूर्णा भारती ने हरिद्वार में पत्रकारों से बातचीत में कहा कि 'भारत के मौजूदा संविधान में बदलाव की आवश्यकता है'. उन्होंने 26 जनवरी को काला दिवस बताया है. महामंडलेश्वर अन्नपूर्णा भारती ने अपने बयान में महात्मा गांधी को देश के बंटवारे और बंटवारे के समय लाखों हिन्दुओं के मौत का जिम्मेदार ठहराया है. अन्नपूर्णा भारती ने कहा 'अगर कोई गांधी बनकर देश के टुकड़े करेगा तो हम गोडसे बनकर गांधी वध करने के लिए तैयार हैं'.

निरंजनी अखाड़े की संत का विवादित बयान

ये भी पढ़ेंः'नाम' को लेकर आपस में भिड़े BJP कार्यकर्ता, कैबिनेट मंत्री के सामने हुई किरकिरी

अन्नपूर्णा भारती ने कहा कि 'जो भी गांधी बनेगा, उसको हम गोली मारेंगे'. साथ ही अन्नपूर्णा भारती ने जेएनयू और एएमयू को वामपंथियों का गढ़ बताया. उन्होंने कहा कि 'जेएनयू और एएमयू में सनातन विरोधी और हिन्दू विरोधी गतिविधियां हो रही है. जेएनयू और एएमयू में बच्चों को मानसिक विक्षपता दी जा रही है'. हरिद्वार में अखिल भारत हिन्दू महासभा के अधिवेशन के मौके पर महासभा के राष्ट्रीय अध्यक्ष, महासभा के महामंत्री सहित भारी संख्या में पदाधिकारी और प्रतिनिधि पहुंचे थे.

Last Updated : Sep 5, 2021, 6:17 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details