उत्तराखंड

uttarakhand

ETV Bharat / state

उत्तराखंड: कांग्रेस कार्यकर्ताओं ने जमकर किया हंगामा, सरकार का फूंका पुतला

कांग्रेस कार्यकर्ताओं ने शिवालिक नगर पालिका में लोगों कि समस्याओं के समाधान नहीं करने का सरकार पर आरोप लगाया है. इस पर कार्यकर्ताओं ने सड़कों पर प्रदर्शन करते हूए सरकार का पुतला भी फूंका.

etv bharat
सरकार का फूंका पुतला

By

Published : Jan 12, 2020, 7:57 PM IST

Updated : Jan 12, 2020, 9:11 PM IST

हरिद्वार: कांग्रेस कार्यकर्ताओं ने सरकार के खिलाफ जनपद में मोर्चा खोल दिया है. कार्यकर्ताओं ने सरकार से पूरे जनपद को कुंभ मेला क्षेत्र में शामिल करने की मांग की. साथ ही सरकार पर शिवालिक नगर पालिका में लोगों कि समस्याओं के समाधान ना होने का आरोप भी लगाया. रविवार को गुस्साए कार्यकर्ताओं ने सड़कों पर विरोध-प्रदर्शन कर सरकार का पुतला फूंका और सरकार पर नगर में बजट की बंदरबांट का आरोप भी लगाया. इस मौके पर कांग्रेसियों ने आगामी 2022 में होने वाले चुनाव तक सरकार के खिलाफ जोरदार प्रदर्शन करने की चेतावनी भी दी है.

सरकार का फूंका पुतला

कांग्रेसियों का कहना है कि कुंभ मेला क्षेत्र के विस्तार को लेकर प्रदेश की सरकार हठधर्मिता कर रही है. उन्होंने कहा कि कई क्षेत्रों में कुंभ के समय पेशवाई आकर रुकती है. उन क्षेत्रों को भी कुंभ क्षेत्र में शामिल नहीं किया गया. जबकि, पूरे जनपद को कुंभ क्षेत्र में शामिल किया जाना चाहिए. ऐसे में नगर वासियों पर तरह-तरह के टैक्स भी लगाए जा रहे हैं. लेकिन नगर वासियों को कोई सुविधा नहीं मिल रही है. वहीं, कार्यकर्ताओं ने सरकार पर नगर पालिका में बजट की बंदरबांट का भी आरोप लगाया.

ये भी पढ़े:त्रिवेंद्र मंत्रिमंडल की बैठक आज, कई प्रस्ताव पर लग सकती है मुहर

बता दें कि जनपद हरिद्वार में कांग्रेस लगातार प्रदेश सरकार के खिलाफ आंदोलन कर रही है. हर मोर्चे पर सरकार को घेरने का प्रयास कर रही है. साथ ही कांग्रेस 2022 के आगामी चुनाव में भाजपा को सत्ता से बेदखल करने की बात भी कर रही है. अब देखने वाली बात यह होगी कि हरिद्वार कांग्रेस कैसे भाजपा को आगामी चुनाव में शिकस्त दे पाती है.

Last Updated : Jan 12, 2020, 9:11 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details