उत्तराखंड

uttarakhand

ETV Bharat / state

विधायक के खिलाफ कांग्रेस सेवा दल ने खोला मोर्चा, सख्त कार्रवाई की मांग

गुस्साए कार्यकर्ताओं ने क्षेत्रीय विधायक के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर कार्रवाई करने की मांग की.

By

Published : Nov 28, 2020, 6:03 PM IST

Laksar
विधायक के खिलाफ कांग्रेस सेवा दल ने खोला मोर्चा.

लक्सर: कांग्रेस सेवा दल के कार्यकर्ताओं ने तहसील मुख्यालय पर लक्सर विधायक व प्रशासन के खिलाफ नारेबाजी करते हुए जमकर हंगामा किया. साथ ही गुस्साए कार्यकर्ताओं ने क्षेत्रीय विधायक संजय गुप्ता के खिलाफ अभद्र भाषा का प्रयोग करने के मामले में उप जिलाधिकारी को ज्ञापन सौंपकर सख्त कार्रवाई की मांग की है.

विधायक के खिलाफ कांग्रेस सेवा दल ने खोला मोर्चा.
बता दें कांग्रेस सेवा दल के प्रदेश अध्यक्ष राजेश रस्तोगी के नेतृत्व में कार्यकर्ताओं ने क्षेत्रीय विधायक संजय गुप्ता के खिलाफ जमकर प्रदर्शन किया. साथ ही क्षेत्रीय विधायक के खिलाफ अभद्र भाषा के मामले में उप जिलाधिकारी को ज्ञापन सौंपा. गुस्साए कार्यकर्ताओं ने क्षेत्रीय विधायक के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर कार्रवाई करने की मांग की. उन्होंने कहा कि क्या संविधान में लिखा है कि कोई विधायक किसी को भी मां बहन की गंदी-गंदी गालियां दें.

पढ़ें-छावनी परिषद का फैसला, आशियाना पार्क को मिलेगा जनरल टीएन रैना का नाम

विधायक द्वारा प्रशासन की मौजूदगी में कांग्रेस कार्यकर्ता को गाली देकर अभद्र भाषा का इस्तेमाल किया गया है. साथ ही उन्होंने इस मामले में सख्त कार्रवाई करने की मांग की. साथ ही जल्द कार्रवाई न होने पर लक्सर सीओ कार्यालय पर धरना प्रदर्शन करने की चेतावनी दी. वहीं, लक्सर उप जिलाधिकारी पूरन सिंह राणा ने कहा कि मामला उनके संज्ञान में आया है, जिसमें पुलिस द्वारा जांच की जा रही है और जिसमें पुलिस के द्वारा ही उचित कार्रवाई की जाएगी.

ABOUT THE AUTHOR

...view details