उत्तराखंड

uttarakhand

By

Published : Jun 6, 2021, 6:41 PM IST

ETV Bharat / state

हरिद्वार में सीवर लाइन को लेकर कांग्रेस का प्रदर्शन, सरकार पर लगाया आरोप

हरिद्वार में नए वॉर्ड में सीवर लाइन न डालने पर कांग्रेस कार्यकर्ताओं ने मार्च निकालकर प्रदर्शन किया. कांग्रेस ने विधायक पर विकास नहीं करने का आरोप लगाया है.

congresss-performance-for-not-laying-sewer-line-accusing-the-government
सीवर लाइन नही डालने से कांग्रेस का प्रर्दशन, सरकार पर लगाया आरोप

हरिद्वार: नगर निगम के नए क्षेत्र में सीवर लाइन नहीं डालने पर कांग्रेस कार्यकर्ताओं ने पैदल मार्च निकालकर राज्य सरकार के खिलाफ प्रदर्शन किया. कांग्रेस ने विधायक पर विकास नहीं करने का आरोप लगाया है.

मेयर प्रतिनिधि अशोक शर्मा ने पैदल मार्च की अगुवाई कर विधायक आदेश चौहान पर आरोप लगाया कि विधायक विकास करने से दूर भागते हैं. उन्होने कहा कि लोग सीवर लाइन और बदहाल सड़क की समस्या लेकर विधायक के चक्कर काटते हैं. लेकिन विधायक लोगों की समस्या नहीं सुनते हैं. अशोक शर्मा ने कहा कि बीजेपी सरकार में गरीब जनता की नहीं सुनी जाती है.

पढ़ें-कोटद्वार में अवैध शराब का चल रहा गोरखधंधा

बता दें कि कुछ दिनों पहले कैबिनेट मंत्री सतपाल महाराज ने हरिद्वार में अंतरराष्ट्रीय एयरपोर्ट बनाने की बात कही थी. एयरपोर्ट बनाए जाने पर कांग्रेस का कहना है कि उन्हें एयरपोर्ट नहीं बल्कि अस्पताल, सड़क, बिजली और पानी चाहिए. जिसकी समस्या से पूरा शहर जूझ रहा है. मेयर प्रतिनिधि ने कहा कि जब नए वॉर्ड में सुविधा नहीं देनी थी, तो नए वॉर्ड बनाए क्यों गए? पूर्व मंत्री मदन कौशिक द्वारा वाहवाही लूटाने के लिए नए वॉर्ड बनाए गए हैं. लेकिन उन वॉर्ड में सुविधा देना सरकार भूल गई है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details