उत्तराखंड

uttarakhand

कांग्रेस प्रवक्ता आलोक शर्मा ने दुष्यंत गौतम को बताया दिमागी तौर पर बीमार

By

Published : Nov 15, 2021, 2:59 PM IST

कांग्रेस के राष्ट्रीय प्रवक्ता आलोक शर्मा ने कंगना के 'भीख में मिली आजादी' वाले बयान का समर्थन करने पर दुष्यंत गौतम को मानसिक रूप से बीमार बताया है. आलोक शर्मा ने दुष्यंत गौतम को माफी मांगने के लिए कहा है.

haridwar
हरिद्वार

हरिद्वारःकांग्रेस के वरिष्ठ नेता सलमान खुर्शीद और अभिनेत्री कंगना रनौत के बयान के बाद कांग्रेस-बीजेपी के नेताओं के बीच आपसी जुबानी जंग शुरू हो गई है. एक तरफ कंगना रनौत के बयान का बचाव करते हुए बीजेपी के उत्तराखंड प्रभारी दुष्यंत गौतम द्वारा आजादी को दुर्भाग्यपूर्ण बताया, जिस पर कांग्रेस के राष्ट्रीय प्रवक्ता आलोक शर्मा द्वारा दुष्यंत गौतम को दिमागी तौर पर बीमार बताते हुए माफी मांगने की मांग की है. साथ ही उन्होंने सलमान खुर्शीद की किताब और कंगना रनौत के बयानों का खंड़न भी किया.

कांग्रेस के राष्ट्रीय प्रवक्ता आलोक शर्मा ने भाजपा और खासकर भाजपा के उत्तराखंड प्रभारी दुष्यंत गौतम पर निशाना साधते हुए कहा कि पंडित नेहरू जैसे विजन वाले व्यक्ति न पहले हुए थे और न अब होंगे. RSS उनके कद से ईर्ष्या करती है. लगातार उनके चरित्र खनन के ऐसे मुद्दे उठाती है, जिनका न कोई सिर और न पैर होता है. भाजपा प्रदेश प्रभारी दुष्यंत गौतम द्वारा कंगना रनौत का समर्थन करते हुए जिस तरह से स्वतंत्र सेनानियों का अपमान किया है, वह निंदनीय है.

कांग्रेस प्रवक्ता आलोक शर्मा ने दुष्यंत गौतम को बताया दिमागी तौर पर बीमार

ये भी पढ़ेंः उत्तराखंड में आप की किसान संकल्प यात्रा, भगवंत मान ने लगाई वादों की झड़ी

उन्होंने दुष्यंत गौतम को दिमागी तौर से बीमार बताते हुए कहा कि दुष्यंत दया के पात्र न बने और अपना इलाज कराएं. उन्होंने कहा कि पंडित नेहरू का कर्ज आज भी BJP और RSS से ऊंचा है. वहीं, सलमान खुर्शीद द्वारा लिखी गई किताब पर कांग्रेस के राष्ट्रीय प्रवक्ता आलोक शर्मा ने कहा कि किताब में कुछ बातें ऐसी लिखी गई हैं कि जिनका वे सरासर खंड़न करते हैं. इसका किसी भी स्तर पर समर्थन नहीं करते हैं, कठोर शब्दों में उसकी निंदा करते हैं.

गौर हो कि कंगना रनौत ने हाल ही एक कार्यक्रम में बयान दिया था कि भारत को असली आजादी 2014 में मिली जब पीएम नरेंद्र मोदी सत्ता में आए, 1947 में मिली आजादी एक भीख थी जो अंग्रेजों ने दी थी. कंगना के इस बयान से देशभर में हंगामा मचा हुआ है. कांग्रेस कंगना पर स्वतंत्रता सेनानियों के अपमान का आरोप लगा रही है और रनौत से पद्मश्री वापस लिये जाने की मांग हो रही है.

TAGGED:

ABOUT THE AUTHOR

...view details