उत्तराखंड

uttarakhand

कांग्रेस नेता ने पार्टी से स्थानीय व्यक्ति के लिए मांगा टिकट, लक्सर विधायक पर लगाए गंभीर आरोप

By

Published : Dec 13, 2021, 10:19 AM IST

Updated : Dec 13, 2021, 11:23 AM IST

उत्तराखंड विधानसभा चुनाव 2022 नजदीक है. ऐसे में कांग्रेस नेता कुशल पाल सैनी (Congress leader Kushal Pal Saini) ने कांग्रेस से लक्सर में स्थानीय व्यक्ति को टिकट देने की मांग की. इसके साथ ही उन्होंने लक्सर विधायक संजय गुप्ता पर गंभीर आरोप लगाए है. उन्होंने कहा कि 10 सालों में क्षेत्र का विकास नहीं हुआ है. जिससे क्षेत्र की जनता काफी परेशान है.

Congress leader Kushal Pal Saini
कांग्रेस नेता कुशल पाल सैनी की मांग

लक्सर: उत्तराखंड विधानसभा चुनाव 2022 नजदीक है. ऐसे में कांग्रेस नेता कुशल पाल सैनी (Congress leader Kushal Pal Saini) ने कांग्रेस से लक्सर में स्थानीय व्यक्ति को टिकट देने की मांग की. इसके साथ ही उन्होंने लक्सर विधायक संजय गुप्ता पर गंभीर आरोप लगाए है. उन्होंने कहा कि 10 सालों में क्षेत्र का विकास नहीं हुआ है. जिससे क्षेत्र की जनता काफी परेशान है.

कांग्रेस नेता ने पार्टी से स्थानीय व्यक्ति के लिए मांगा टिकट.

लक्सर के कांग्रेस नेता कुशल पाल सैनी ने कांग्रेस से अपील करते हुए कहा कि क्षेत्र के व्यक्ति को ही पार्टी टिकट दे. ताकि क्षेत्र का व्यक्ति क्षेत्र का विकास कर सकें. जो आमजन की पहुंच में रहे ताकि आमजन भी विधायक से मिल सके. इसके साथ ही आवश्यकता पड़ने पर उनके काम भी आ सकें. उन्होंने जानकारी देते हुए कहा कि आगामी 16 दिसंबर को कांग्रेस के पूर्व अध्यक्ष एवं राष्ट्रीय उपाध्यक्ष राहुल गांधी देहरादून आ रहे हैं. उनके विचार सुनने के लिए जनता को ज्यादा संख्या में देहरादून पहुंचना चाहिए.

उन्होंने क्षेत्रीय विधायक संजय गुप्ता पर गंभीर आरोप लगाते हुए कहा कि क्षेत्रीय विधायक ने सिर्फ अपना, अपने परिवार और अपने रिश्तेदार का विकास किया है. जनता के विकास से हमेशा क्षेत्रीय विधायक कोसों दूर रहे हैं. उन्होंने कहा कि जिस वक्त मेन रोड से हटकर किसी लिंक रोड पर जाया जाता है, तो यह भी नहीं मालूम होता की गड्ढों में सड़क है या सड़क में गड्ढे हैं. सुल्तानपुर से भीकमपुर, सुल्तानपुर से दरगाहपुर, डूंगरपुर, पुरवाला, बाहलपुरी की पूरी सड़क टूटी पड़ी है. उन पर भी क्षेत्रीय विधायक ने कोई ध्यान नहीं दिया.

पढ़ें:उत्तराखंड के पूर्व स्पीकर और बीजेपी विधायक हरबंश कपूर का निधन, सीएम ने जताया दु:ख

उन्होंने कहा कि जिस तरह से लक्सर में 10 वर्ष से संजय गुप्ता विधायक हैं. विधायक ने एक भी विकास का काम नहीं किया है जो जनता के बीच चर्चा का विषय हो सके. विधायक अपनी नाकामी छुपाने के लिए केवल चुनाव को हिंदू मुसलमान कराना चाहते हैं. बाकी उनके पास विकास नाम की कोई चीज नहीं है. उन्होंने लक्सर विधानसभा क्षेत्र के अलग-अलग गांव में जाकर भी लोगों से 16 दिसंबर को देहरादून पहुंचने की पुरजोर अपील की.

Last Updated : Dec 13, 2021, 11:23 AM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details