उत्तराखंड

uttarakhand

हरिद्वार: कांग्रेस प्रत्याशी अम्बरीष कुमार ने दाखिल किया नामांकन पत्र, बीजेपी प्रत्याशी निशंक को बताया बाहरी

By

Published : Mar 25, 2019, 8:26 PM IST

Updated : Apr 4, 2019, 4:59 PM IST

कांग्रेस प्रत्याशी अम्बरीष कुमार ने 4 कांग्रेसी सदस्यों के साथ अपना नामांकन पत्र जिला निर्वाचन अधिकारी के समक्ष प्रस्तुत किया. इस दौरान उनके साथ पूर्व राज्य मंत्री डॉ. संजय पालीवाल, कलियर विधायक फुरकान और भगवानपुर विधायक ममता राकेश भी उपस्थित रहीं.

कांग्रेस प्रत्याशी अम्बरीष कुमार ने दाखिल किया नामांकन पत्र.

हरिद्वार:उत्तराखंड की पांचों लोकसभा सीटों पर 11 अप्रैल को मतदान होना है. जिसके लिए सोमवार को नामांकन का आखिरी दिन था. आखिरी दिन बीजेपी, कांग्रेस और यूकेडी समेत समेत सभी निर्दलीय प्रत्याशियों ने नामांकन किया. हरिद्वार लोकसभा सीट से कांग्रेस प्रत्याशी अम्बरीष कुमारने अंतिम दिन अपना नामांकन पत्र भरा.

पढ़ें-टिहरी सीट पर 'रानी' के खिलाफ प्रीतम सिंह ने किया नामांकन, कहा- बीजेपी के पास नहीं कोई उपलब्धि

अम्बरीश कुमार ने 4 कांग्रेसी सदस्यों के साथ अपना नामांकन पत्र जिला निर्वाचन अधिकारी के समक्ष प्रस्तुत किया. इस दौरान उनके साथ पूर्व राज्य मंत्री डॉ. संजय पालीवाल, कलियर विधायक फुरकान और भगवानपुर विधायक ममताराकेश भी उपस्थित रहीं.

कांग्रेस प्रत्याशी अम्बरीष कुमार ने दाखिल किया नामांकन पत्र.

नामांकन पत्र दाखिल करने के बाद अम्बरीष कुमार ने कहा कि कांग्रेस ने जनता की भावनाओं का सम्मान करते हुए स्थानीय व्यक्ति को अपना प्रत्याशी बनाया है. बीजेपी के पास 14 विधानसभाओं में से एक भी प्रत्याशी ऐसा नहीं था जो स्थानीय हो. इसलिए उन्होंने रमेश पोखरियाल निशंक को मैदान में उतारा है. इस बार हरिद्वार की जनता बीजेपी को इसका जवाब देगी. बाहर के प्रत्याशी को स्थानीय समस्याओं के बारे में पता ही नहीं होता है.

पढ़ें-नैनीताल लोकसभा: दो दिग्गजों की साख दांव पर, विधानसभा चुनाव में दोनों को मिली थी करारी शिकस्त

निशंक पर किया कटाक्ष
अम्बरीषकुमार ने निशंक पर कटाक्ष करते हुए कहा कि बीजेपी पीएम मोदी के नाम पर वोट मांग रही है तो उन्होंने निशंक को क्यों टिकट दिया. मोदी को ही हरिद्वार से चुनाव लड़ा लेना चाहिए.

Last Updated : Apr 4, 2019, 4:59 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details