उत्तराखंड

uttarakhand

ETV Bharat / state

जमीनी विवाद में दो परिवारों में जमकर हुई पत्थरबाजी, एक गंभीर

खड़ंजा कुतुबपुर गांव में दो परिवारों के बीच मामूली विवाद को लेकर खूनी संघर्ष हुआ.

By

Published : Jun 22, 2019, 4:21 PM IST

पत्थरबाजी

लक्सरःखेत की मेड़ काटने की जरा सी बात को लेकर लक्सर के खड़ंजा कुतुबपुर गांव में दो परिवार के बीच जमकर विवाद हुआ. इतना ही नहीं दोनों पक्षों में कुछ देर में पत्थरबाजी भी शुरू हो गई. जिसमें दोनों एक-एक युवक गंभीर रूप से घायल हो गए. वहीं, सूचना पाकर मौके पर पहुंची पुलिस ने घायलों को मेडिकल के लिए भेज दिया.

दो परिवारों में हुई पत्थरबाजी.

आपको बता दें लक्सर कोतवाली क्षेत्र के खड़ंजा कुतुबपुर गांव में अयूब और गालिब के खेत आसपास हैं. किसी एक पक्ष ने दोनों खेतों के बीच की मेड़ काट दी.

इसे लेकर शाम को दोनों पक्षों के बीच कहासुनी हो गई. इस पर गालिब पक्ष ने शाम को ही कोतवाली पहुंचकर पुलिस को तहरीर दे दी. तहरीर पर कार्रवाई कर पुलिस ने रात को अयूब पक्ष के एक युवक को हिरासत में ले लिया.
यह भी पढ़ेंः त्रिस्तरीय पंचायती चुनाव में लागू हो सकता है दो बच्चों वाला नियम, शैक्षिक योग्यता अनिवार्य करने पर भी विचार

इसी बात को लेकर सुबह दोनों परिवार में फिर से विवाद हो गया. ग्रामीणों ने बताया कि विवाद के दौरान दोनों पक्षों ने एक-दूसरे पर जमकर पथराव किया. पथराव में अयूब का बेटा रियाज और गालिब का बेटा समीर गंभीर रूप से घायल हो गए.पुलिस ने दोनों घायलों को मेडिकल के लिए भेज दिया.

वहीं, लक्सर कोतवाल वीरेंद्र सिंह नेगी का कहना है कि खड़ंजा गांव में दो पक्षों में जमीनी विवाद को लेकर झगड़ा हुआ था दोनों पक्षों को कोतवाली लाकर पूछताछ की गई. दोनों की तरफ से तहरीर आई है इसमें जांच की जा रही है जांच के बाद अग्रिम कार्रवाई की जाएगी.

ABOUT THE AUTHOR

...view details