उत्तराखंड

uttarakhand

PM मोदी के उत्तराखंड दौरे को लेकर सीएम धामी ने कही ये बात

By

Published : Oct 4, 2021, 7:41 AM IST

आगामी 7 अक्टूबर को प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी (Prime Minister Narendra Modi) उत्तराखंड दौरे पर रहेंगे. जिसको लेकर सीएम पुष्कर सिंह धामी ने पीएम के उत्तराखंड दौरे को लेकर कई बातें कही हैं.

सीएम पुष्कर सिंह धामी
सीएम पुष्कर सिंह धामी

देहरादून:आगामी 7 अक्टूबर को प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी (Prime Minister Narendra Modi) उत्तराखंड दौरे पर रहेंगे. जिसको लेकर मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी (Chief Minister Pushkar Singh Dhami) काफी उत्साहित है और इस दौरे से पहले ही उन्होंने पीएम की तारीफ में कसीदे पढ़ने शुरू कर दिए हैं. सीएम धामी ने कहा कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को उत्तराखंड से विशेष लगाव है. नरेंद्र मोदी के प्रधानमंत्री बनने के बाद जिस तेजी से उत्तराखंंड में कार्य हुए हैं, वह सबके सामने हैं.

मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी ने मीडिया से अनौपचारिक बातचीत में कहा कि उत्तराखंड से प्रधानमंत्री का विशेष लगाव है. नरेंद्र मोदी के प्रधानमंत्री बनने के बाद जिस तेजी से कार्य हुए उसका प्रत्यक्ष प्रमाण सबके सामने हैं. उनका देवभूमि उत्तराखंड आना हमारे लिए शुभ क्षण है, जिसकी हम प्रतीक्षा कर रहे हैं.

7 अक्टूबर को पीएम मोदी का उत्तराखंड दौरा.

मीडिया द्वारा पूछे जाने पर कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और रक्षा मंत्री राजनाथ सिंह द्वारा प्रदेश के विकास के लिए आपके कार्यों की सराहना की गई, जिस पर मुख्यमंत्री ने कहा कि वे प्रधानमंत्री और रक्षा मंत्री के आभारी हैं. उनका इस प्रकार से कहना हमें और अधिक दायित्ववान और जिम्मेदार बनाता है, कि हम और मजबूती से कार्य कर जन-जन का कल्याण करें.

पढ़ें:देहरादून में CM धामी और अजय भट्ट से मिले बोनी कपूर, फिल्म 'मिली' को लेकर चर्चा

मुख्यमंत्री ने कहा कि मैं उत्तराखंड की जनता का ऋणी हूं, सभी का स्नेह और आशीर्वाद मुझे मिल रहा है, लोगों ने मेरा उत्साह बढ़ाया है. तीन माह के कार्यकाल में मैंने प्रयास किया कि उत्तराखंड के सूदूरवर्ती हर क्षेत्रों में रहने वाले माताएं, बहनें, बुजुर्ग, नौजवानों, बच्चों एवं गरीब जनता के बीच जाकर उनको कुछ न कुछ देने का प्रयास करूं. उन्होंने कहा कि प्रदेश के विकास कार्यों को गति देने और जन-जन तक कल्याणकारी योजनाएं पहुंचाने के लिये वे संकल्पबद्ध हैं.

ABOUT THE AUTHOR

...view details