उत्तराखंड

uttarakhand

By

Published : Feb 8, 2022, 4:05 PM IST

ETV Bharat / state

कूड़े से भरे वाहनों के साथ सफाई कर्मी पहुंचे रुड़की कोतवाली, पुलिस से हुई नोकझोंक

सहकर्मी के साथ मारपीट किए जाने के विरोध में नाराज सफाई कर्मी कूड़े से भरे वाहनों को लेकर कोतवाली पहुंचे. इस दौरान सफाई कर्मियों और पुलिस के बीच नोकझोंक हुई. वहीं, किसी तरह सफाई कर्मियों को शांत कराया गया. जिसके बाद सफाई कर्मियों ने पुलिस को तहरीर दी.

cleanliness workers reached roorkee Kotwali with garbage vehicle
कूड़े से भरी वाहनों के साथ सफाई कर्मी पहुंचे कोतवाली

रुड़की: सफाई कर्मचारी के साथ कुछ युवकों ने मारपीट की और उसे घायल कर दिया. जिसके बाद घायल युवक सैकड़ों सफाई कर्मियों के साथ अपने-अपने कूड़े से भरे वाहन लेकर कोतवाली पहुंच गए. इस दौरान पुलिस और सफाई कर्मियों के बीच जमकर नोकझोंक भी हुई. वहीं, पुलिस ने आरोपी पक्ष के एक युवक को हिरासत में लिया है.

वहीं, मामला बढ़ता देख सूचना पर पूर्व मेयर व कांग्रेसी प्रत्याशी यशपाल राणा भी कोतवाली पहुंच गए. जिसके कुछ देर बाद वर्तमान मेयर गौरव गोयल भी मौके पर पहुंचे और सफाई कर्मचारियों की बात सुनी. जिसके बाद पुलिस को सफाई कर्मचारियों की तरफ से तहरीर दी गई.

ये भी पढ़ें:रुड़की में संदिग्ध परिस्थितियों में विवाहिता की मौत, शव के पास से मिला सुसाइड नोट

बता दें रुड़की सिविल लाइन कोतवाली में कूड़े से भरी ट्रालियों के साथ पहुंचे सफाई कर्मियों ने बताया कि प्रतिदिन की तरह कूड़ा गाड़ी लेकर चालक सफाई कर्मी अपने सहयोगी मोंटी के साथ सत्ती मोहल्ला गया था. आरोप है कि एक घर से युवक कूड़ा लेकर आया और उसने सड़क पर कूड़े को फेंक दिया. वहीं, मोंटी ने कूड़े को गाड़ी में डालने की बात कही, तो युवक भड़क गया और अपने कुछ साथियों के साथ मोंटी और गाड़ी चालक के साथ मारपीट की. मारपीट में धारदार हथियार का इस्तेमाल भी किया गया.

मामले में पुलिस ने एक आरोपी को हिरासत में ले लिया है. वहीं, कोतवाली पहुंचे सफाई कर्मियों की पुलिस से भी तीखी नोकझोंक हुई. सफाई कर्मियों ने एसएसआई पर अभद्रता करने के आरोप लगाए और जमकर नारेबाजी करते हुए कोतवाली से बाहर जाने लगे. मामला बिगड़ता देख दारोगा संजीव ममगाईं, करुणा रैंकोली ने सफाई कर्मियों को समझा बुझाकर शांत किया. जिसके बाद सफाई कर्मियों ने पुलिस को तहरीर दी.

ABOUT THE AUTHOR

...view details