उत्तराखंड

uttarakhand

By

Published : Nov 24, 2020, 8:35 PM IST

Updated : Dec 17, 2020, 2:37 PM IST

ETV Bharat / state

खूनी झड़प का वीडियो वायरल, चाकू-छुरे और लोहे की रॉड से हमला

इस मामले में पुलिस को दोनों पक्षों की तरफ से तहरीर मिली है. जिसके आधार पुलिस ने मामले की जांच शुरू कर दी है.

roorkee news
खूनी झड़प का वीडियो

रुड़की:गंगनहर कोतवाली क्षेत्र के मच्छी बाजार में बीते सोमवार को हुए झगड़े का वीडियो सामने आया है. इस झगड़े में दो पक्ष आपस में लड़ते हुए नजर आ रहे हैं. उनके हाथों में धारदार हथियार और लोहे की मोटी रॉड भी दिखाई दे रही है. पुलिस ने दोनों पक्षों की तहरीर पर मुकदमा दर्ज कर लिया है.

दरअसल, रुड़की के भीड़भाड़ वाले बाजार में दो पक्षों में किसी बात को लेकर बीते सोमवार को धारदार हथियार चल गए थे. वीडियो में लोगों के हाथों में छूरे, चाकू और लोहे की रॉड है और एक पक्ष के लोग दूसरे पक्ष पर हमला कर रहे हैं. इस झड़प में एक पक्ष के पांच लोग घायल हैं, जिसमें एक छोटा बच्चा भी शामिल है. सभी का इलाज देहरादून के अस्पताल में चल रहा है.

वायरल वीडियो.

पढ़ें-फर्जी टीचर गिरफ्तार, 23 सालों से शिक्षा विभाग को बना रहा था बेवकूफ

वहीं, दूसरे पक्ष के तीन लोग घायल हैं, जिनका इलाज हरिद्वार के एक अस्पताल में जारी है. परिजनों में भी इस झड़प के बाद खौफ है. उनका कहना है कि घायल बच्चों की हालत नाजुक बनी हुई है. पुलिस भी दोनों पक्षों की ओर से आई तहरीर के आधार पर पूरे मामले पर जांच कर रही है. इस मामले में गंगनहर कोतवाली प्रभारी मनोज मेनवाल ने बताया कि दोनों पक्षों की तहरीर के आधार पर मुकदमा दर्ज किया गया है और वायरल वीडियो के आधार पर आरोपियों की पहचान की जा रही है.

Last Updated : Dec 17, 2020, 2:37 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details