उत्तराखंड

uttarakhand

रुड़की में जमीनी विवाद को लेकर दो पक्षों में खूनी संघर्ष और फायरिंग, दो भाइयों की हालत नाजुक

By

Published : May 4, 2023, 8:10 PM IST

रुड़की के जौरासी गांव में जमीनी विवाद का मामला खूनी संघर्ष तक जा पहुंचा. जहां दो पक्षों के लोगों के बीच लाठी डंडे चल गए. जिसमें दो भाई गंभीर रूप से घायल हो गए. आरोप है कि संघर्ष के दौरान फायरिंग भी हुई. जिससे भीड़ तितर बितर हो गई. एहतियात के तौर पर गांव में पुलिस फोर्स लगा दिया गया है.

Bloody conflict between two parties
रुड़की में जमीनी विवाद को लेकर दो पक्षों में खूनी संघर्ष

रुड़कीः सिविल लाइन कोतवाली क्षेत्र के जौरासी गांव में जमीनी विवाद को लेकर दो पक्षों में जमकर संघर्ष हो गया. जिसमें दोनों तरफ से लाठी डंडे चले और फायरिंग भी हुई. जिससे मौके पर अफरा तफरी मच गई. इस संघर्ष में एक पक्ष के दो भाई घायल हो गए. जिन्हें सिविल अस्पताल में भर्ती कराया गया. जहां से दोनों घायलों को हायर सेंटर रेफर कर दिया गया. वहीं, जौरासी गांव में तनाव की स्थिति बनी हुई है. जिस देखते हुए जौरासी गांव में पुलिस बल की तैनाती कर दी गई है.

जानकारी के मुताबिक, रुड़की सिविल लाइन कोतवाली क्षेत्र के जौरासी गांव में जमीनी विवाद को लेकर दो पक्षों के बीच विवाद चल रहा था. विवाद के चलते ही दोनों पक्षों के बीच तनातनी बनी हुई है. बताया जा रहा है कि गुरुवार को जमीनी विवाद को लेकर दोनों पक्षों के बीच बातचीत होनी थी. इसी दौरान दोनों पक्ष आमने सामने आ गए और जमकर मारपीट हो गई. मारपीट होने पर दोनों पक्षों के कई लोग मौके पर पहुंचे और आपस में भिड़ गए.
ये भी पढ़ेंःअंकिता भंडारी हत्याकांड का मुख्य गवाह कोर्ट में पेश, उगले कई अहम राज!

आरोप है कि इसी दौरान फायरिंग भी हो गई. फायरिंग होने पर लोग जान बचाने के लिए इधर उधर दौड़ने लगे. इसी बीच किसी ने इसकी सूचना रुड़की सिविल लाइन कोतवाली पुलिस को दे दी. वहीं, इस संघर्ष में एक पक्ष के दो भाई रियासत और रिफाकत घायल हो गए. सूचना मिलने पर पुलिस मौके पर पहुंची, लेकिन पुलिस के आने से पहले ही हमलावर मौके से फरार हो गए.

उधर, घायलों को पहले रुड़की के सिविल अस्पताल में भर्ती कराया गया. जहां डॉक्टरों ने दोनों की हालत को गंभीर मानते हुए हायर सेंटर के लिए रेफर कर दिया. वहीं, घायल पक्ष के लोगों ने दूसरे पक्ष पर फायरिंग का आरोप लगाया है. घायल पक्ष की महिला का कहना है कि दोनों भाइयों को जमीन के विवाद में बातचीत के लिए दूसरे पक्ष ने बुलाया था. दूसरे पक्ष के लोग तैयार होकर बैठे थे और मौका मिलते ही हमला कर दिया.

जौरासी गांव में गोली दीवार में लगने की बात सामने आई है. पुलिस को अभी तक इस मामले में कोई तहरीर नहीं मिली है. तहरीर मिलने पर पुलिस इस मामले में कार्रवाई करेगी. - स्वप्न किशोर सिंह, एससपी देहात

ABOUT THE AUTHOR

...view details