उत्तराखंड

uttarakhand

By

Published : Aug 5, 2022, 6:31 PM IST

ETV Bharat / state

रुड़की में अनियंत्रित होकर बाइक रेलिंग से टकराई, मासूम की मौत, तीन गंभीर रूप से घायल

रुड़की में अनियंत्रित होकर एक बाइक सड़क किनारे रेलिंग से जा टकराई. हादसे में बाइक सवार 7 साल के बच्चे की मौत हो गई. जबकि अन्य तीन लोग गंभीर रूप से घायल हो गए. सूचना पर पहुंची पुलिस ने सभी घायलों को रुड़की सिविल अस्पताल (Roorkee Civil Hospital) में भर्ती कराया. जहां से डॉक्टरों ने उन्हें हायर सेंटर रेफर कर दिया.

bike collides with railing in Roorkee
रुड़की में अनियंत्रित होकर बाइक रेलिंग से टकराई

रुड़की: मंगलौर कोतवाली क्षेत्र के पीरपुरा गांव जाने वाले सड़क किनारे लगी रेलिंग से एक बाइक टकरा (bike collided with railing on road side)गई. हादसे में बाइक सवार 7 साल के बच्चे की मौत हो गई. वहीं, बाइक सवार बच्चे के पिता और दादा-दादी गंभीर रूप से घायल हो गए. घायलों को 108 की मदद से रुड़की सिविल अस्पताल (Roorkee Civil Hospital) में भर्ती कराया गया. जहां से चिकित्सकों ने घायलों को हायर सेंटर रेफर कर दिया. वहीं, पुलिस ने शव कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है.

बता दें कि रुड़की सिविल लाइन कोतवाली क्षेत्र के जौरासी जबरदस्तपुर गांव निवासी इंतियाज सुबह अपने पिता तालिब, मां मुनिबा और बेटे सैफ के साथ यूपी के देवबंद में दवाई लेने गया था. सभी लोग एक ही बाइक से वापस आ रहे थे. जैसे ही बाइक मंगलौर कस्बे से कुछ आगे पीरपुरा गांव को जाने वाले रास्ते के पास हाईवे पर पहुंची. अचानक बाइक का संतुलन बिगड़ गया और सड़क किनारे लगी रेलिंग से जा टकराई. हादसा होते ही आसपास के लोग मौके पर पहुंचे.

ये भी पढ़ें:हाईवे पर स्टंटमैन का हैरतअंगेज कारनामा, वीडियो सोशल मीडिया पर हो रहा वायरल

हादसे की सूचना मंगलौर कोतवाली पुलिस (Mangalore Kotwali Police)को दी गई. पुलिस मौके पर पहुंची और घायलों को रुड़की सिविल अस्पताल में भिजवाया. जहां पर चिकित्सकों ने सैफ को मृत घोषित कर दिया. वहीं, हादसे में इंतियाज, उसके पिता तालिब और मां मुनिबा की हालत गंभीर देखते हुए सभी को हायर सेंटर रेफर कर दिया. हादसे के बाद से गांव में मातम का माहौल है.

For All Latest Updates

ABOUT THE AUTHOR

...view details