उत्तराखंड

uttarakhand

चमोली के युवक ने हरिद्वार में लगाई फांसी, शादी समारोह से लौट रहे शख्स पर जानलेवा हमला

By

Published : Apr 27, 2022, 9:48 PM IST

चमोली के 27 वर्षीय युवक ने हरिद्वार में अपने जीजा के कमरे में फांसी लगाकर जान दे दी. युवक हरिद्वार के एक होटल में काम करता था. वहीं, शादी समारोह से लौट रहे एक युवक पर तीन लोगों ने जानलेवा हमला कर दिया.

Deadly attack on youth in Haridwar
युवक ने हरिद्वार में लगाई फांसी

हरिद्वारःशादी समारोह से लौट रहे एक युवक पर तीन लोगों ने जानलेवा हमला कर दिया. बदमाशों ने युवक पर चाकू से कई वार किए. जिससे युवक गंभीर रूप से घायल हो गया. युवक की बहन ने आरोपियों के खिलाफ पुलिस में मुकदमा दर्ज कराया है. उधर, चमोली के एक युवक ने फांसी लगातार अपनी जीवन लीला समाप्त कर ली.

हरिद्वार कोतवाली पुलिस को दी तहरीर में संजीता ने बताया कि 26 अप्रैल की रात को उसका भाई निखिल निवासी बिल्केश्वर रोड वाल्मीकि बस्ती वेदा ग्रीन निर्मला छावनी से शादी समारोह से घर लौट रहा था. तभी हन्नी चौटाला, दीपक और भारत निवासी वाल्मीकि बस्ती बिल्केश्वर ने उस पर चाकू से हमला कर दिया. चाकू लगने से निखिल गंभीर रूप से घायल हो गया.

ये भी पढ़ेंःSDM संगीता कनौजिया की हालत गंभीर, सांस लेने में हो रही दिक्कत, दिया गया वेंटिलेटर सपोर्ट

इस हमले के बाद मौके पर लोगों की भीड़ लग गई. वारदात को अंजाम देकर सभी आरोपी मौके से फरार हो गए. राहगीरों ने गंभीर हालत में उसे जिला अस्पताल पहुंचाया है. बताया जा रहा है कि आरोपियों ने भागते वक्त जान से मारने की धमकी भी दी. वहीं, मामले की जानकारी पुलिस को दी गई.

निखिल की बहन संजीता की शिकायत पर पुलिस ने तीनों युवकों के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिया है. नगर कोतवाल राकेंद्र सिंह कठैत ने बताया कि मुकदमा दर्ज कर मामले की जांच शुरू कर दी है. फिलहाल, नामजद कोई भी आरोपी हाथ नहीं लगा है, लेकिन जल्द ही उन्हें गिरफ्तार कर लिया जाएगा.

चमोली के युवक ने लगाई फांसीःज्वालापुर क्षेत्र में रहने वाले एक 27 वर्षीय युवक ने घर में फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली. युवक मूल रूप से चमोली जिले का रहने वाला था. पुलिस ने शव का पंचनामा भर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है. फिलहाल, आत्महत्या के पीछे के कारणों का पता नहीं चल सका.

मूलरूप से चमोली के रहने वाला हर्ष राज उर्फ सुनील औद्योगिक क्षेत्र हरिद्वार स्थित फॉरेस्ट हिल्स होटल में काम किया करता था. जिसने बुधवार शाम ज्वालापुर स्थित जीजा के किराए के मकान पर फांसी का फंदा लगाकर आत्महत्या कर ली. कोतवाली ज्वालापुर प्रभारी महेश जोशी ने बताया कि हर्ष ने सुबह मानसिक रूप से परेशान होकर अपने घर पर कॉल की और कहा कि वह आत्महत्या कर लेगा.

ये भी पढ़ेंःऋषिकेश में ससुराल पहुंचे दामाद ने की फायरिंग, पुलिस ने किया गिरफ्तार

उसके जीजा ने समझा बुझा कर होटल से उसे अपने साथ मोहल्ला चाकलान स्थित अपने किराए के कमरे पर लाया. शाम के समय उसकी बहन अपने बच्चों के साथ बाहर गई. उसी दौरान हर्ष राम ने फांसी लगा ली. वापस लौटने पर भाई फांसी पर लटका मिला तो बहन के पैरों तले जमीन खिसक गई. बहन ने इसकी जानकारी अपने पति और पुलिस को दी. सूचना पर पहुंची पुलिस ने शव को फंदे से उतार पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है.

विश्वसनीय खबरों के लिए डाउनलोड करेंETV BHARAT APP

ABOUT THE AUTHOR

...view details