उत्तराखंड

uttarakhand

ETV Bharat / state

रुड़की: पुलों पर लगाए जाएंगे सीसीटीवी कैमरे, तैयारियां तेज

रुड़की में पुलिस पुलों पर सीसीटीवी कैमरे लगाने जा रही है. इसी क्रम में कोतवाली पुलिस ने गंगनहर पर बने पुलों का निरीक्षण भी किया.

By

Published : Oct 16, 2021, 7:30 AM IST

Roorkee
रुड़की में पुलों पर लगाए जाएंगे सीसीटीवी कैमरे

रुड़की: सिविल लाइन कोतवाली क्षेत्र में गंगनहर में बढ़ रही डूबने की घटनाओं को देखते हुए सोलानी पार्क स्थित पुलों पर सीसीटीवी कैमरे लगाए जाएंगे. इसी क्रम में कोतवाली पुलिस ने गंगनहर पर बने पुलों का निरीक्षण भी किया.

बता दें कि रुड़की में गंगनहर पुलों से छलांग लगाकर आत्महत्या की घटनाओं को रोकने के लिए पुलिस ने कमर कस ली है. इसी के मद्देनजर कोतवाली पुलिस ने सोलानी पार्क स्थित बने पुलों का निरीक्षण किया. वहीं, पुलिस के पास पिछले कुछ समय में ऐसे मामले भी सामने आए हैं, जिन्होंने खुद गंगनहर में कूदकर आत्महत्या की. लेकिन उनके परिजनों ने किसी अन्य व्यक्ति या फिर अज्ञात व्यक्ति के खिलाफ तहरीर देकर हत्या की आशंका जताई.

पढ़ें-बागियों पर अरविंद पांडे का बयान, जनता से ब्लैक लिस्ट करने की अपील

वहीं, पुलों पर कैमरे लगने के बाद अगर कोई गंगनहर में छलांग लगाकर आत्महत्या करेगा तो सच्चाई कैमरों में कैद हो जाएगी. इस वजह से पुलिस का काम भी आसान हो जाएगा.वहीं इस मामले में कोतवाली प्रभारी अमर चंद शर्मा ने बताया कि सोलानी पार्क स्थित बने पुलों का निरीक्षण किया गया है. गंगनहर के पुलों पर सीसीटीवी कैमरे लगाए जाएंगे, जिससे अप्रिय घटना होने से रोका जा सकें और घटना की जानकारी मिल सके.

ABOUT THE AUTHOR

...view details