उत्तराखंड

uttarakhand

By

Published : Jul 9, 2019, 8:01 PM IST

ETV Bharat / state

पूर्व बैंक अधिकारी के घर और बैंक में CBI की RAID, मचा हड़कंप, जानें पूरा मामला

पूर्व में स्टेट बैंक ऑफ पटियाला और वर्तमान में स्टेट बैंक ऑफ इंडिया में घोटाले के मामले में सीबीआई ने छापेमारी अभियान चलाया. पूर्व मुख्य शाखा प्रबंधक के घर पर छापेमारी की गई. सीबीआई जांच के बाद कई बड़े अधिकारियों पर गाज गिर सकती है.

पूर्व बैंक अधिकारी के घर CBI RAID.

हरिद्वार: बीते समय में हुए बैंक घोटालों की जांच के लिए आज सीबीआई की टीम ने कई बैंकों में छापेमारी की. यहां सीबीआई की छापेमारी के बाद से ही हड़कंप मचा हुआ है. सीबीआई की टीम ने एक पूर्व मुख्य शाखा प्रबंधक के आवास पर भी छापेमारी की.

पूर्व बैंक अधिकारी के घर CBI RAID.

सीबीआई की टीम ने हरिद्वार के मीणा एनक्लेव स्थित पूर्व मुख्य शाखा प्रबंधक सुजीत लोहानी के आवास पर कई घंटे तक छापेमारी अभियान चलाया. साथ ही कई महत्वपूर्ण दस्तावेज भी अपने कब्जे में लिए.

पढ़ें: 15 जुलाई को कांग्रेस का प्रदेशव्यापी धरना प्रदर्शन, महंगाई और बेरोजगारी को लेकर होगा सरकार का घेराव

देहरादून से सीबीआई अधिकारियों की टीम ने पूर्व बैंक प्रबंधक के घर पर छापेमारी के साथ बैंक से भी कई महत्वपूर्ण दस्तावेज अपने कब्जे में लिए हैं. फिलहाल पूर्व मुख्य शाखा प्रबंधक को पूछताछ के बाद छोड़ दिया गया है.

वहीं, इस मामले पर पूर्व मुख्य शाखा प्रबंधक सुजीत लोहानी ईटीवी भारत के सवालों से बचते नजर आए और किसी भी सवाल का सीधा जवाब नहीं दिया. उन्होंने कहा कि घोटाले में दर्ज मुकदमे के चलते सीबीआई ने उनसे पूछताछ की और जो दस्तावेज मांग गए थे वे सभी उनकी तरफ से उपलब्ध करवा दिए गये हैं.

बता दें कि यह मामला पूर्व में स्टेट बैंक ऑफ पटियाला और वर्तमान में स्टेट बैंक ऑफ इंडिया से जुड़ा हुआ है. पूर्व मुख्य शाखा प्रबंधक इसी बैंक शाखा के मुख्य प्रबंधक थे. सीबीआई जांच के बाद कई बड़े अधिकारियों पर गाज गिर सकती है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details