उत्तराखंड

uttarakhand

ETV Bharat / state

हरिद्वार: चोरों ने पहले मोटर वर्कशॉप में की चोरी, फिर आग लगाकर हो गए फरार

उत्तराखंड के हरिद्वार जिले में पुलिस चोरों पर काबू पाने में नाकाम साबित हो रही है. पुलिस पहली वारदात का खुलासा भी नहीं कर पाती है, उससे पहले चोर दूसरी वारदात को अंजाम देकर फरार हो जाते हैं. अब तो चोरों के हौसले इतने बुलंद हो गए हैं कि चोरी करने के बाद वारदात स्थल पर आग भी लगा दे रहे हैं. ऐसा ही एक मामला ज्वालापुर कोतवाली क्षेत्र से सामने आया है.

By

Published : Aug 9, 2022, 8:20 PM IST

Etv Bharat
Etv Bharat

हरिद्वार: ज्वालापुर कोतवाली क्षेत्र में चोरों ने सोमवार देर रात को पहले मोटर वर्कशॉप में चोरी की और उसे आग के हवाले करके फरार हो गए. वर्कशॉप के मालिक ने किसी तरह आग पर काबू पाया और मामले की सूचना कोतवाली ज्वालापुर पुलिस को दी.

कोतवाली ज्वालापुर पुलिस से मिली जानकारी के अनुसार, ज्वालापुर के मोहल्ला कोटरवान निवासी राव शब्बन की ज्वालापुर हाईवे पर नया गांव के पास मॉडर्न कार वर्कशॉप है. मंगलवार तड़के दुकान में आग लगने की सूचना आसपास के लोगों ने दुकान मालिक को दी. सूचना पर वह मौके पर पहुंचे तो देखा कि पीछे के रास्ते गेट का ताला टूटा हुआ था और दुकान में आग लगी हुई थी. मौके के हालात देख साफ नजर आ रहा था कि दुकान में चोरी की वारदात को अंजाम दिया गया है.
पढ़ें-रामनगर में नशेड़ियों के निशाने पर मंदिर, भगवान की मूर्तियों पर कर रहे हाथ साफ

ऐसे में उन्होंने तत्काल इसकी जानकारी दमकल विभाग को दी. मौके पर पहुंची दमकल की गाड़ी ने जब तक आग पर काबू पाया तब तक अंदर रखा काफी सामान जलकर राख हो चुका था. दुकान का सामान भी बिखरा हुआ है और काफी सामान भी गायब था. सूचना पर पुलिस मौके पर पहुंची और घटना की जानकारी जुटाई.

वहीं, शुरुआती छानबीन में सामने आया है कि चोर पीछे के गेट का ताला तोड़कर गैराज में घुसे और सामान चोरी करने के बाद आग लगाकर फरार हो गए. दुकान के मालिक राव शब्बन ने तहरीर देकर बताया कि चोरी और आग लगने पर लाखों का नुकसान हुआ है. ज्वालापुर कोतवाली प्रभारी आरके सकलानी ने बताया कि चोरों की तलाश की जा रही है. जल्द ही उन्हें गिरफ्तार कर लिया जाएगा.

ABOUT THE AUTHOR

...view details