उत्तराखंड

uttarakhand

ETV Bharat / state

इमाम समेत दो लोगों को बिना मास्क सड़कों पर घूमना पड़ा महंगा, मुकदमा दर्ज

लक्सर के नवरोजपुर गांव में एक मस्जिद में क्वारंटाइन किए गए इमाम हाफिज यूसुफ समेत दो लोग बिना मास्क लगाए बाहर घूमते हुए मिले. जिसपर सेक्टर मजिस्ट्रेट ने इन लोगों के खिलाफ लक्सर कोतवाली में तहरीर दी है.

By

Published : Apr 12, 2020, 3:50 PM IST

cleric
इमाम

लक्सरः नवरोजपुर के एक मस्जिद के इमाम समेत दो लोगों को होम क्वारंटाइन करने के बाद भी बिना मास्क के सड़क पर घूमना भारी पड़ गया. सेक्टर मजिस्ट्रेट ने सभी के खिलाफ लक्सर कोतवाली में मुकदमा दर्ज कराया है.

पुलिस प्रशासन के तमाम प्रयासों के बावजूद क्वारंटाइन किए गए कुछ लोग इसका पालन नहीं कर रहे हैं. साथ ही ये लोग बाहर घूम-घूम कर करोना के संक्रमण का खतरा बढ़ा रहे हैं. इसी कड़ी में लक्सर से सटे नवरोजपुर गांव में प्रशासन ने 8 परिवारों को कोरोना संक्रमण के खतरे को देखते हुए 14 दिन के लिए क्वारंटाइन किया है.

इमाम समेत दो लोगों पर केस दर्ज.

वही, गांव में ही एक मस्जिद में क्वारंटाइन किए गए इमाम हाफिज यूसुफ बिना मास्क लगाए बाहर घूमते हुए मिले. जबकि, मस्जिद में जमातियों के कुछ समय ठहरने के चलते इमाम को भी क्वारंटाइन किया गया था. जिस पर सेक्टर मजिस्ट्रेट ने इन लोगों के खिलाफ लक्सर कोतवाली में तहरीर दी है.

पुलिस ने इनके खिलाफ आपदा प्रबंधन अधिनियम के तहत मुकदमा दर्ज कर लिया है. मामले पर लक्सर कोतवाली के एसएसआई अभिनव शर्मा ने बताया कि एक मौलवी समेत 2 लोगों के खिलाफ केस दर्ज किया गया है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details